logo-image

Cirkus Teaser: 1960 के दशक में ले जाएगी Ranveer Singh की यह फिल्म, देखें टीजर

बालीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 28 Nov 2022, 11:53 AM

New Delhi:

बालीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में एक्टर ने फिल्म का फर्स्ट लुक और एक मोशन पोस्टर अपने फैंस और दर्शकों के साथ शेयर किया था, जिसको सबने काफी पसंद भी किया था. साथ ही अब एक्टर फिल्म की एक और नई टीजर वीडियो भी लेकर आए हैं. इस टीजर में एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म 'सर्कस' के बारे मे बताया है, जो हमें 1960 के दशक में लेकर जाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आपको बता दें कि, रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक वीडियो शेयर की है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में सभी किरदारों को फिल्म के बारे में बताते हुए देखा जा सकता है. जहां, वो बताते हैं कि यह फिल्म 1960 के दशक की है और बोलते हैं 'वो भी क्या दिन थे जब लोग अपने दादा-दादी से सवाल पूछा करते थे गुगल से नहीं, बच्चे लोरी सुनकर सोते थे किसी की स्टोरीज देखकर नहीं, उस वक्त न्यूज होती थी ब्रेकिंग न्यूज नहीं, ' और उनकी फिल्म 'सर्कस' भी उसी वक्त की कहानी है. साथ ही, सब मिलकर फिल्म के ट्रेलर डेट का खुलासा करते हैं, जो 2 दिसंबर है.  वीडियो में फिल्म के सभी किरदारों को एक साथ देखा जा सकता है. इसके अलावा, यह तो सबको पता था कि फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह डबल रोल निभा रहे हैं. लेकिन, हाल ही में रिलीज हुई इस वीडियो को देख यह साफ हो गया है कि फिल्म में एक्टर वरुण शर्मा भी दोहरी भूमिका मे हैं.

यह भी पढ़ें - Kriti Prabhas: Kriti Sanon और Prabhas कर रहे हैं एक दूसरे को डेट! इस शक्स ने किया खुलासा 

फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो, सर्कस में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा के अलावा, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े,  जैकलिन फर्नांडीस , जॉनी लीवर ,अश्विनी कलसेकर , संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, सिद्धार्थ जाधव, व्रजेश  हिरजी और विजय पाटकर सहित कई सारे एक्टर्स शामिल हैं. साथ ही बता दें कि फिल्म 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.