logo-image

शो 'द कपिल शर्मा के इस फेमस किरदार ने कहा अलविदा, जानें पूरा माजरा

कुछ समय पहले Zeezest के इंस्टाग्राम हैंडल से सुमोना चक्रवर्ती के नए शो शोनार बंगाल के प्रोमो की झलक सामने आई थी. जिसके बाद कहा जाने लगा कि सुमोना अब जल्द ही कपिल के शो से विदा लेने वाली हैं.

Updated on: 02 Apr 2022, 09:08 AM

मुंबई:

शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show)हर किसी का पसंदीदा शो है. इस शो (The Kapil Sharma Show)के हर किरदार को दर्शक खूब प्यार देते हैं. चाहे वो सपना का किरदार हो या फिर सरला का. लोगों की नजर शो (The Kapil Sharma Show)के हर किरदार पर होती है. इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि शो की सदस्य सरला यानि सुमोना चक्रवर्ती शो को छोड़ रही हैं, जिसपर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Zest (@zeezest)

यह भी जानिए -  'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक Vivek Agnihotri ने किया ऐलान, छात्रों को देंगे 15 लाख रुपये

आपको बताते चले कि कुछ समय पहले Zeezest के इंस्टाग्राम हैंडल से सुमोना चक्रवर्ती के नए शो शोनार बंगाल के प्रोमो की झलक सामने आई थी. जिसके बाद कहा जाने लगा कि सुमोना अब जल्द ही कपिल के शो से विदा लेने वाली हैं. इन सब अफवाहों के आने के बाद सुमोना ने कहा, 'मैं कंफर्म कर दूं कि मैंने द कपिल शर्मा शो को नहीं छोड़ा  है. ना ही ऐसा कुछ करने का मेरा कोई इरादा है. Shonar Bangla show एक महीने का कमिटमेंट है. ये शो मेरे ट्रैवलिंग को लेकर पैशन और प्राउड बंगाली होने की इच्छा को पूरा करता है. इसी वजह से मैंने ये शो साइन किया. इस बात से यह साफ हो गया कि एक्ट्रेस शो नहीं छोड़ रही हैं. इसलिए आप परेशान मत होइए.