logo-image

फिल्म भूल भुलैया पार्ट 2 के इस किरदार ने उड़ाया लोगों का होश

फिल्म भूल भुलैया का पार्ट 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म इसबार एक अलग ही अंदाज में एंट्री ले रही है. फिल्म (Bhool Bhulaiyaa 2) का हर किरदार चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 22 Apr 2022, 01:01 PM

नई दिल्ली :

फिल्म भूल भुलैया का पार्ट 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म इसबार एक अलग ही अंदाज में एंट्री ले रही है. फिल्म (Bhool Bhulaiyaa 2) का हर किरदार चर्चा का विषय बना हुआ है. दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर खूब पंसद आ रहे हैं. इस फिल्म का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ कर रहे हैं. वहीं फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की पहली झलक सामने आ चुकी है. फिल्म (Bhool Bhulaiyaa 2) के पहले पार्ट को लोगों ने खूब प्यार दिया था. वहीं दूसरे पार्ट से भी अच्छी खासी उम्मीद कि जा रही है. 

यह भी जानिए-   इमरान हाशमी ने कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर से अलग होने की दी थी सलाह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

आपको बता दें,  इस पार्ट में फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म से अब एक मोशन पोस्टर सामने आया है, जिसे देख कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में कियारा बेहद खतरनाक लुक में नजर आने वाली हैं. खुद एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है. शेयर किए गए इस वीडियो में उनका डरा और सहमा हुआ चेहरा लोगों की उत्सुकता बढ़ा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने काफी कैप्शन में लिखा, 'मिलिए रीत से, मूर्ख मत बनो, वह इतनी प्यारी नहीं है'.  इसी के साथ एक्ट्रेस तब्बू ने हाल ही में अपनी इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी किया है. जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.