logo-image

इमरान हाशमी ने कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर से अलग होने की दी थी सलाह

इमरान (Emraan Hashmi) की सलाह से ना सही लेकिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कटरीना कैफ (Ranbir Kapoor) एक दूसरे से अलग जरूर हो गए थे.

Updated on: 22 Apr 2022, 12:27 PM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हालही में शादी की है. दोनों ने लगभग 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद यह अहम फैसला लिया है. हालांकि इनके शादी की खबर लंबे समय से आ रही थी. दोनों के शादी के बाद से रणबीर और आलिया पर फैंस और भी ज्यादा अपनी नजर बनाए रखे हुए हैं.  वहीं हालही में एक्टर को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है कि जब रणबीर कपूर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डेट कर रहे थे. तब कटरीना कैफ को इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने सलाह दी थी कि उन्हें रणबीर कपूर को छोड़ देना चाहिए. हालांकि एक्ट्रेस ने उनकी बात नहीं मानी थी.  

यह भी जानिए -   जब इस बड़े फिल्ममेकर ने रणवीर सिंह के लुक पर किया था भद्दा कमेंट

आपको बता दें, रणबीर कपूर ने कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लंबे समय तक डेट किया था.  इनकी जोड़ी को लोगों ने पर्दे के साथ असल जिंदगी में भी पसंद किया था. लेकिन आपसी समझौते के साथ दोनों अलग हो गए थे.  फिल्म जग्गा जासूस के बाद इनके ब्रेकअप की खबर सामने आई थी. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. वहीं इमरान हाशमी जल्द कटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे. और रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी कर ली है. दोनों की शादी में इमरान हाशमी दिखाई नहीं दिए थे. इमरान की सलाह से ना सही लेकिन रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक दूसरे से अलग जरूर हो गए थे. इनके अलग होने के बाद किसी को इस खबर को भरोसा नहीं हुआ था. वैसे अब ये दोनों ही अपनी- अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं.