logo-image

Swara Bhasker Wedding Reception:स्वरा-फहद के वेडिंग रिसेप्शन में इन दिग्गज नेताओं ने की शिरकत, वायरल हुई तस्वीरें 

जानी-मानी बॉलीवुड डीवा स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और फहद अहमद (Fahad Ahmed) ने जनवरी में कोर्ट में शादी की थी. अपनी शादी के रेजिसट्रेशन के बाद यह कपल एक पारंपरिक समारोह में एक-दूजे के साथ दूबारा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 17 Mar 2023, 10:56 AM

New Delhi:

जानी-मानी बॉलीवुड डीवा स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और फहद अहमद (Fahad Ahmed) ने जनवरी में कोर्ट में शादी की थी. अपनी शादी के रेजिसट्रेशन के बाद यह कपल एक पारंपरिक समारोह में एक-दूजे के साथ दूबारा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरु हो चुके हैं और दोनों की प्री-वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि, स्वरा भास्कर ने गुरुवार 16 मार्च को दिल्ली में एक वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था, नया जोड़ा हाथ में हाथ डाले स्टाईलस में दिखाई दिया. इस खास दिन के लिए स्वरा पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही, उन्होंने अपने लुक को हैवी एक्सेसरीज, मांग टीका और तेलुगु मंगलसूत्र के साथ पूरा किया. वहीं दूसरी ओर, फहद ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी थी और वह बेहद हैंडसम लग रहे थे. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस क्लिप में, राहुल गांधी को भी जोडे के साथ देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रिसेप्शन में शिरकत की और कपल को बधाई दी. दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन को भी रिसेप्शन में देखा गया साथ ही उन्होंने नवविवाहितों के साथ पोज दिया. यह किसी स्टार-स्टडेड अफेयर से कम नहीं था. इससे पहले, अभिनेत्री ने कव्वाली और संगीत की रात से कुछ फोटोज शेयर की थी. 

यह भी पढ़ें - फिल्मों से दूर रहकर भी करोड़ों की मालकिन हैं श्वेता बच्चन, 49वे जन्मदिन पर जानें अनसुने किस्से 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, स्वरा और फहद ने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक वीडियो के साथ अपनी शादी की घोषणा की थी. स्वरा ने फहद अहमद के साथ अपनी शादी की घोषणा करते हुए लिखा, "कभी-कभी आप दूर-दूर तक किसी ऐसी चीज की तलाश करते हैं, जो आपके बिल्कुल बगल में थी. हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली. और फिर हमने एक-दूसरे को ढूंढ लिया! मेरे में आपका स्वागत है." दिल @FahadZirarAhmad यह अराजक है लेकिन यह तुम्हारा है!" स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत दोनों ने 6 जनवरी को शादी की थी.