logo-image

Viral Photos: स्मृति ईरानी की बेटी की रिसेप्शन पार्टी में ये सितारे आए नजर, देखें तस्वीरें 

हाल ही में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल ईरानी (shanelle irani) शादी के बंधन में बंधी थी.

Updated on: 18 Feb 2023, 07:47 AM

New Delhi:

हाल ही में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल ईरानी (shanelle irani) शादी के बंधन में बंधी थी. इसके बाद बीते दिन पुराने दिनों की एक्ट्रेस ने नए जोड़े के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है. इस पार्टी में शाहरुख खान से लेकर मौनी रॉय तक कई सारे सितारों को स्पॉट किया गया. इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. साथ ही तस्वीरों में स्मृति ईरानी  लाल बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. स्मृति ईरानी की बेटी शानेल की शादी 9 फरवरी को राजस्थान के खिमसर फोर्ट एंड पैलेस में उनके एनआरआई मंगेतर अर्जुन भल्ला के साथ हुई थी. 

आपको बता दें कि, स्मृति ईरानी, ​​मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार के साथ पोज देते हुए दिखाई दीं. मौनी रॉय, जो हिट शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी का हिस्सा थीं, स्मृति के बहुत करीब हैं. हरे रंग की साड़ी में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही, न्यूलीवेड शैनेल ब्लू साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही यह तस्वीरें मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की और लिखा, "शानेल और अर्जुन को बधाई.. आप दोनों को आगे की सबसे सार्थक यात्रा के लिए शुभकामनाएं. लव यू दी @smritiiraniofficial." एक तस्वीर में मौनी और सूरज स्मृति ईरानी की मां के साथ नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

रिसेप्शन में रोनित रॉय, जिन्होंने स्मृति ईरानी के शो में मिहिर विरानी की भूमिका निभाई थी, वह भी उनके साथ पोज देते नजर आए. रिसेप्शन में रवि किशन के साथ रोनित और उनकी पत्नी नीलम भी थीं. तस्वीरों को शेयर करते हुए रोनित ने लिखा, 'दो साल की दोस्ती @smritiiraniofficial @ravikishann और गर्मजोशी और प्यार बढ़ता रहता है. बधाई @shanelleirani और अर्जुन. आपको आगे एक आनंदमय वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं. हमारी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए धन्यवाद @zohrirani.लवली. आपसे मिल रहे हैं @zoishh.irani.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Boseroy (@ronitboseroy)

यह भी पढ़ें - Swara Bhasker Wedding : तस्वीरों में उदास दिखीं स्वरा भास्कर की सासु मां, फैंस ने लगाई फटकार

इसके अलावा, रिसेप्शन में स्मृति ईरानी की बेस्ट फ्रेंड और प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने पिता और दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र के साथ नजर आईं. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, शैनेल स्मृति के पति जुबिन ईरानी की पहली शादी से हुई बेटी हैं. स्मृति और जुबिन के दो बच्चे हैं बेटा जोहर और बेटी जोइश. तीनों बच्चे एक-दूसरे के काफी करीब हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)