logo-image

Viral Photos: रमेश तौरानी की बेटी के रिसेप्शन में इन सितारों ने लगाए चार चांद, देखें तस्वीरें 

बीता दिन बॉलीवुड के लिए काफी बड़ा रहा है. जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) शादी के बंधन में बंध गए, वहीं दूसरी तरफ प्रसिद्ध फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की बेटी, रवीना तौरानी (Ravina T

Updated on: 08 Feb 2023, 12:10 PM

New Delhi:

बीता दिन बॉलीवुड के लिए काफी बड़ा रहा है. जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) शादी के बंधन में बंध गए, वहीं दूसरी तरफ प्रसिद्ध फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की बेटी, रवीना तौरानी (Ravina Taurani) ने अपूर्व कुमार के साथ एक अंतरंग शादी समारोह में शादी की शपथ ली. बता दें कि, वरिष्ठ निर्माता ने 7 फरवरी, मंगलवार को मुंबई में नवविवाहित जोडे के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया था. यह शाम किसी स्टार स्टडेड अफेयर से कम नहीं था.

इस वेडिंग रिसेप्शन में, आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) , सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), रवीना टंडन सहित बी-टाउन की कई हस्तियों ने शिरकत की. साथ ही, नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सितारों के लुक के बारे में बात करें तो, इस अवसर के लिए, आयुष्मान खुराना सफेद ब्लेज़र में मैचिंग सफेद शर्ट और जेट ब्लैक पैंट पहने हुए रेट्रो वाइब्स दे रहे थे. इन सबके बीच, जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी भी अपने बेटे अहान शेट्टी के साथ रिसेप्शन में पहुंचे. इस असवर पर बॉलीवुड डीवा सोनाक्षी सिन्हा ने भी कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल और करीबी दोस्त हुमा कुरैशी के साथ शामिल हुईं. सोनाक्षी ने अपने लुक के लिए स्टाइलिश प्रिंटेड आउटफिट चुना, जबकि हुमा काले रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. इसके अलावा,पार्टी में रवीना तौरानी के रिसेप्शन में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी लाल साड़ी में नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Propose Day 2023 : बॉलीवुड सितारों ने ऐसे किया था अपने प्यार का इजहार, जानकर Inspire हो जाएंगे आप

आपको बता दें कि रमेश तौरानी बॉलीवुड के सबसे सफल निर्माताओं में से एक हैं. उन्होंने 'द लेजेंड ऑफ भगत सिंह', 'सोल्जर', 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'रेस 2', 'भूत पुलिस' और बहुत कुछ जैसी कुछ अद्भुत फिल्मों का निर्माण किया है. उनके निजी जीवन की बात करें तो रमेश तौरानी ने वर्षा तौरानी से शादी की है और इस जोड़े के तीन बच्चे स्नेहा तौरानी, ​​रवीना तौरानी और जया तौरानी हैं.