logo-image

Propose Day 2023 : बॉलीवुड सितारों ने ऐसे किया था अपने प्यार का इजहार, जानकर Inspire हो जाएंगे आप

आज 8 फरवरी है, आज के दिन को प्रपोजल डे (Propose Day 2023) मनाया जाता है और यह वैलेंटाइन वीक के मुख्य दिनों में से एक माना जाता है.

Updated on: 08 Feb 2023, 11:08 AM

New Delhi:

आज 8 फरवरी है, आज के दिन को प्रपोजल डे (Propose Day 2023) के तौर पर मनाया जाता है और यह वैलेंटाइन वीक के मुख्य दिनों में से एक माना जाता है. यह दिन रोमांटिक प्रपोजल्स की सुंदरता का जश्न मनाने के लिए मनाया जाता है. प्रपोजल हर जोड़े के जीवन में एक बहुत ही ड्रीमी और अनूठा क्षण होता है. यह वह समय होता है जब एक साथी अपने प्यार का इजहार करता है, और अपना जीवन अपने प्यार के साथ बिताने की इच्छा रखता है. यह पल हर कपल के लिए बेहद यादगार होता है. आज हम हमारे बॉलीवुड सितारों के उन्हीं क्षणों के बारे में बात करने जा रहे हैं. आखिर सभी को कपल गोल्स देनें वाले स्टार्स ने कैसे किया था अपने पार्टनर को प्रपोज, चलिए जानते हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी

हाल ही में, शादी के बंधन में बंधने वाले एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी के प्यार की शुरुआत फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) के सेट से हुई थी. वहीं दोनो स्टार्स ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया और बीते दिन यानी 7 फरवरी को हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए. 

सैफ अली खान और करीना कपूर खान 

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी सभी को पसंद आती है. लेकिन क्या आप जानतें हैं कि, सैफ ने करीना को प्रपोज कैसे किया था. सैफ ने करीना को रिट्ज होटेल के बार में प्रपोज किया था. सैफ के करीना को प्रपोज करने के बाद एक्ट्रेस ने 2 दिन सोचने का समय लिया था और फिर साथ जीने-मरने का फैसला लिया था.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म गुरु के प्रेमियर के दौरान न्यूयॉर्क में एक होटेल की बोलकोनी में प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों ने साल 2007 में एक-दूसरे से शादी की थी. 

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant:रो-रोकर बेहोश हुई राखी सावंत, वीडियो हुई वायरल

शाहरुख खान और गौरी खान 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपनी क्वीन गौरी खान को मुंबई के बीच में नम आंखों के साथ प्रपोज किया था. जिसके बाद से देनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए. 

ह्रितिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ह्रितिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान को एक कॉफी मग में रिंग डालकर अपने प्यार का इजहार कि या था.