logo-image

Rakhi Sawant:रो-रोकर बेहोश हुई राखी सावंत, वीडियो हुई वायरल 

बी-टाउन के कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) का इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Updated on: 08 Feb 2023, 09:20 AM

New Delhi:

बी-टाउन के कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) का इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में ही, एक्ट्रेस की मां जया बेढा की कैंसर की वजह से निधन हो गया था. यही नहीं, एक्ट्रेस के उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ भी संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं. बता दें कि, इन सब बातों से परेशान राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराने के ठीक एक दिन बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर बेहोश होकर गिर पड़ीं. राखी ने आदिल पर उनके साथ मारपीट करने और बिना उनकी जानकारी के उनके फ्लैट से उनके पैसे और ज्वैलरी ले जाने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि, बॉलीवुड पापराजी विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बात करते समय राखी अपने होश खो बैठी. राखी द्वारा आदिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद आदिल दुर्रानी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने आदिल दुर्रानी पर एक्ट्रेस की हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है. राखी के भआई ने दावा किया कि, राखी ने उनकी शादी बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन आदिल ने राखी को मारने की कोशिश की. राकेश सावंत ने कहा, “यह हत्या का प्रयास है और आज भी उसने उस पर एक गिलास फेंका. उसने उसे मारने की कोशिश की. वह सोचता है कि वह राखी की संपत्ति उसके पीछे ले जा सकता है". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Pathan: रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी 'पठान' का जलवा जारी, की इतनी कमाई

राकेश ने आगे बताया कि काफी लंबे समय तक राखी (Rakhi Sawant) ने अपनी और आदिल (Adil Khan Durrani) की शादी में आ रही परेशानियों के बारे में बात नहीं की थी. उन्होंने कहा “जब हम अंतिम संस्कार में थे , तो हमें इसके बारे में कुछ नहीं पता था.”