logo-image

Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे पर इन सितारों ने जताया शोक, जानें क्या कहा 

बीता दिन पूरे देश भर के लिए बेहद दुखभरा था, क्योंकि बीते दिन ओडिशा रेल हादसे के कारण लगभग 300 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी और 900 लोग जख्मी हो गए. इस हादसे के बाद पूरा देश शोक में है. इन सबके बीच बॉलीवुड सितारों ने भी इस दुर्घटना को लेकर शोक जताया है.

Updated on: 04 Jun 2023, 07:07 AM

New Delhi:

Odisha Train Accident Celebrity Reaction: बीते दिन हुए ओडिशा रेल दुर्घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. दुर्घटना शुक्रवार 2 जून शाम करीब 7 बजे ओडिशा के बालासोर जिले में बहानगा बाजार स्टेशन के पास हुई थी. तीन ट्रेनों की टक्कर में बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी शामिल थी. अब तक, दुर्घटना के कारण 280 से अधिक लोगों की मौत हो गई है जबकि लगभग 900 लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे के बाद शनिवार को, कई फिल्मी हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुख जताया और ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों के नुकसान पर शोक व्यक्त किया.

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी कोनिडेला ने ट्वीट कर अपना दुख जताया और लिखा, "उड़ीसा में दुखद कोरोमंडल एक्सप्रेस दुर्घटना और जनहानि से पूरी तरह से हैरान हूं! मेरा दिल शोक से भरा हुआ परिवारों के लिए सोचकर. मैं समझता हूं कि जीवन बचाने के लिए ब्लड यूनिट की तत्काल मांग है. आस-पास के रीजन में हमारे सभी फैंस और नेक लोगों से अपील करता हूं कि वे जीवन रक्षक रक्त इकाइयों को दान करने के लिए हर संभव सहायता प्रदान करें. #बालासोर ट्रेन हादसा"

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने लिखा, "ओडिशा में हुए दर्दनाक हादसे से पीड़ित परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं. इस चुनौतीपूर्ण अवधि के बीच उन्हें सांत्वना और साहस मिले."

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित नेने ने लिखा, "ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ. मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना. घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना."

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने इस घटना को 'इतना भयानक! इतना दुखद!' बताया, तो दूसरी ओर, फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इसे 'शर्मनाक' बताया और अधिकारियों से जवाबदेही लेने का आग्रह किया.

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने भी शेयर किया कि वह दुखद हादसे से 'हैरान' हैं. अनुष्का शर्मा, कृति सनोन और अनिल कपूर ने भी ट्वीट शेयर कर इस घटना में अपनों को खोने वालों के लिए दुआएं भेजीं.

यह भी पढ़ें - Vicky-Katrina : विक्की कौशल के लिए पंजाबी सीखती हैं कैटरीना कैफ, एक्टर ने किया खुलासा...

इस बीच भारत के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी शनिवार सुबह दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और अब मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं.