logo-image

Vicky-Katrina : विक्की कौशल के लिए पंजाबी सीखती हैं कैटरीना कैफ, एक्टर ने किया खुलासा...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में अपनी वाइफ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जो हैरान करने वाला है.

Updated on: 04 Jun 2023, 01:11 PM

नई दिल्ली :

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं, दोनों की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आती है. वे कपल गोल्स देने से कभी नहीं चूकते हैं. अक्सर दोनों को एक दूसरे पर प्यार जताते हुए देखा जाता है. हाल ही में विक्की ने एक खुलासा किया कि कैट ने उन्हें खुश करने के लिए एक पंजाबी गाना सीखा था. इसके साथ ही वो पंजाबी बोलने की कोशिश भी करती हैं, जिसे सुनकर एक्टर फ्लैट हो जाते हैं. कैटरीना के साथ अपने कनेक्शन के बारे में बात करते हुए विक्की कौशल ने बताया कि वास्तव में सब कुछ अच्छा चल रहा है. एक्टर के इस खुलासे ने लोगों को हैरान कर दिया है. हर कोई इनकी बॉन्डिंग की तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें : Sara Ali Khan Video : सारा अली खान ने किया दादी संग डांस, फैंस ने कहा- आज चांद और सूरज एक साथ...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

राजस्थान में की थी शादी - 

आपको बता दें कि कपल अक्सर एक दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आता है. जानकारी के लिए बता दें कैट और विक्की ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिजॉर्ट, फोर्ट बरवारा में शादी की थी. दोनों की शादी में केवल इनके परिवार, कुछ खास दोस्त और बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने ही शिरकत की थी. 

प्रोफेशनल फ्रंट -

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है, जिसमें ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आएंगी. वहीं दूसरी ओर, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मेघना गुलजार की सैम बहादुर में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें :  Vijay-Tamannah Viral Pic : विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की वायरल तस्वीर ने बयां किया सबकुछ, लवबर्डस ने दिया हिंट