logo-image
लोकसभा चुनाव

फिल्म 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट' के लिए इन दिग्गजों ने नहीं की कोई मांग

'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट'(Rocketry The Nambi Effect) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. जिसका प्रमोशन आर माधवन लगातार कर रहे हैं.

Updated on: 21 Jun 2022, 02:45 PM

नई दिल्ली :

आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट' (Rocketry The Nambi Effect) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्म की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. फैंस उनकी फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ और भी कई दिग्गज स्टार नजर आने वाले हैं. जिनका नाम सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे. इस फिल्म के लिए उन्होंने आर माधवन से खुद आकर कहा भी है. जी आफ बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं .दरअसल, इस फिल्म का हिस्सा किंग खान भी है. जिसके लिए उन्होंने खुद ही इच्छा जाहिर की थी.  फिल्म 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट'के लिए माधवन को कान फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन भी मिल चुका है, जो एक अभिनेता के लिए बड़ी बात है. 

यह भी जानिए -  अनुष्का शर्मा ने कहा- महिलाओं को अपनी जगह बनाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है

आपको बता दें कि 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट'(Rocketry The Nambi Effect) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. जिसका प्रमोशन आर माधवन लगातार कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक बात लोगों से शेयर की जिसको जानकर लोग हैरान हैं.  वो ये कहते हुए नजर आए कि शाहरुख उनकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे. शाहरुख ने कहा था कि उन्हें बैकग्राउंड में किसी भी रोल के लिए रख लिया जाए. वहीं, अपने रोल के लिए किंग खान ने कोई फीस भी नहीं ली थी. 'रॉकेट्री' में बॉलीवुड के बादशाह खान भी कैमियो करते नजर आएंगे.  

बता दें, एक्टर सूर्या ने भी इस फिल्म (Rocketry The Nambi Effect) के लिए कोई फीस नहीं ली है. यहां तक की कॉस्टयूम और असिस्टेंट के लिए भी कोई फीस चार्ज नहीं की. अगर इस फिल्म की बात की जाए तो यह 1 जुलाई को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.