logo-image
लोकसभा चुनाव

अनुष्का शर्मा ने कहा- महिलाओं को अपनी जगह बनाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है

फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारियां फरवरी से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शुरू कर दी थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म से जुड़े हुए कुछ शेड्यूल और बातें अपने फैंस से शेयर की हैं.

Updated on: 21 Jun 2022, 12:32 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्म चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) से अपनी धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं, जिसकी शूटिंग में वो लगातार वयस्त हैं. एक्ट्रेस इस प्रोजेक्ट के लिए जी जान से कोशिश कर रही हैं. उन्होंने फिल्म से जुड़े हुए कई पोस्ट भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिससे उनके फैंस को थोड़ा बहुत फिल्म से जुड़ी हुई जानकारी पता चलती रहती है. चकदा एक्सप्रेस भारतीय क्रिकेटर झुलन गोस्वामी की बायोपिक है. इसमें वो एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस किरदार के लिए उनकी मेहनत लोगों को साफतौर पर नजर आ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी जानिए -  Kriti Sanon ने इस कैजुअल टी-शर्ट की कीमत में खरीद लेंगे कैमरा! जानें प्राइ

आपको बता दें, अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है. हालांकि फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारियां फरवरी से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शुरू कर दी थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म से जुड़े हुए कुछ शेड्यूल और बातें अपने फैंस से शेयर की हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि ये सच्चाई है कि महिलाओं को अपनी जगह बनाने के लिए इस दुनिया में ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है.

झूलन गोस्वामी का जीवन इस बात का उदाहरण है कि उन्होंने अपनी नियति खुद गढ़ी, और हर इंच सुर्खियों और पहचान के लिए संघर्ष किया. मुझे उम्मीद है कि मैं स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर पाऊंगा. अनुष्का आगे कहती हैं कि ऐसा महसूस हो रहा है कि ये दोबारा मेरी पहली फिल्म है. दुर्भाग्यवश महामारी की वजह से फिल्मों में वापसी से मैं दूर रही. यह फिल्म अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.