logo-image

Alia और Ranbir के माता-पिता बनने पर इन सितारों ने दी बधाई, देखें पोस्ट 

आज का दिन दिन बी-टाउन के लिए बेहद खुशी का दिन हैं, क्योंकी आज सबके चहेते कपल रणबीर और आलिया भट्ट ने अपने जिंदगी में एक बेबी गर्ल का स्वागत किया.

Updated on: 06 Nov 2022, 03:00 PM

New Delhi:

आज का दिन दिन बी-टाउन के लिए बेहद खुशी का दिन हैं, क्योंकी आज सबके चहेते कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने जिंदगी में एक बेबी गर्ल का स्वागत किया. जिस खुशखबरी का पूरा बॉलीवुड और दोनो स्टार्स के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो आज सभी को आखिर मिल ही गई. आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ये गुड न्यीज अपने फैंस और फॉलोअर्स तक पहुंचाई. साथ ही जबसे उनका पोस्ट इंस्टाग्राम पर डाला गया है लोगों के कमेंट्स आना बंद ही नहीं हो रहा है. फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कपल को उनकी इस गुड न्यूज के लिए बधाई दे रहे हैं. 

दरअसल, आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर किया और लिखा , “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में, हमारा बच्ची यहाँ है, और वह कितनी मैजिकल गर्ल है. हम ब्लेस्ड एंड ओबेस्सेड पैरेन्टस है. प्यार प्यार और प्यार रणबीर और आलिया ”, जिसपर उनके कई करीबियों ने उन्हें बधाई दी. एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित ने कमेंट किया "आपकी प्यारी नन्ही सी बच्ची के जन्म पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं ' , कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कहा "बधाई हो मम्मी पापा ,यह भगवान का सबसे अच्छा उपहार है आप लोगों को छोटी राजकुमारी को ढेर सारा प्यार भगवान आपके सुंदर परिवार को आशीर्वाद दे ". इसके अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कृति सैनन, अक्षय कुमार , अनन्या पांडे, सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर जैसे कई एक्टर्स नें स्टार कपल को बधाईयां दी और खुशी जताई. 

यह भी पढ़ें - Alia-Ranbir अपनी बेबी को मानते हैं मैजिकल गर्ल, शेयर किया ये पोस्ट 

आपको बता दें कि, जबसे ये खबर सबके सामने आई है लोग यह देखने कि लिए बहुत एक्साईटेड हैं कि आखिर आलिया-रणबीर की बेबी दिखती कैसी होगी. साथ ही दोनों के फैंस आलिया की लाडली की पहली तस्वीर देखने के लिए बेताब हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)