logo-image

Alia-Ranbir अपनी बेबी को मानते हैं मैजिकल गर्ल, शेयर किया ये पोस्ट 

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आज मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में दोपहर 12:05 बजे अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

Updated on: 06 Nov 2022, 02:25 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आज मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में दोपहर 12:05 बजे अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. दोनों ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी. आलिया और रणबीर के माता-पिता बनने पर पूरा बी-टाउन आज जश्न मना रहा है. साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करके यह खुशखबरी अपने सभी फैंस और फॉलोअर्स तक पहुंचाई है. जबसे यह खबर सामने आई है दोनों स्टार्स के फैंस की खुशी का मानो ठिकाना ही नहीं है. 

दरअसल, कपल ने एक बेबी गर्ल का स्वागत किया है, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट मे लिखा , “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में, हमारा बच्ची यहाँ है, और वह कितनी मैजिकल गर्ल है. हम ब्लेस्ड और ओब्सेस्सेड पैरेन्टस हैं. प्यार प्यार और प्यार रणबीर और आलिया ”. आपको बता दें कि उनकी शादी के तुरंत बाद, ये खबर फैंस के लिए एक सुखद आश्चर्य के रूप में आई जब आलिया ने घोषणा की कि वह प्रेगनेंट हैं. अपनी सफल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बिजी प्रमोशन के बाद, आलिया ने अपना खुद का मदरहुड ब्रांड लॉन्च किया था, जिसका नाम एक्ट्रेस ने एडमामा रखा. यह दोनों एक्टर्स के लिए एक बिजी साल रहा है, क्योंकि रणबीर की इस साल दो फिल्में आई हैं 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र', जबकि आलिया ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'डार्लिंग्स', 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी कई फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt delivers baby girl : एक्ट्रेस और Ranbir Kapoor ने बेटी का किया स्वागत, लोगों ने की बधाइयों की बारिश

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, आलिया के पास 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky or Rani Ki Prem Kahani) के साथ-साथ हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of stone) भी है. लेकिन कुछ खबरो के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि आलिया अपने बेबी के लिए काम से लगभग एक साल का ब्रेक लेने वाली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)