logo-image

Shah Rukh Khan Birthday Bash: किंग खान के जश्न में शामिल हुए ये सितारे, वायरल हुईं तस्वीरें 

Shah Rukh Khan Birthday Party: पॉपुलर एक्टर शाहरुख खान ने अपना 58वां जन्मदिन ग्रैंड अंदाज में मनाया और बी-टाउन के अपने सभी करीबियों को इंवाइट भी किया. साथ ही अब पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 03 Nov 2023, 10:03 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan Birthday Bash: यह साल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के शानदार करियर में एक मील का पत्थर साबित हुआ है. सुपरस्टार ने जनवरी में ब्लॉकबस्टर, पठान के साथ शुरुआत की और हाल ही में एक्शन थ्रिलर, जवान के साथ सफलता हासिल की. साथ ही अभिनेता ने अपने जन्मदिन के मौके पर डंकी का पहला टीजर भी शेयर किया, जिसने सभी फैंस का दिल जीत लिया. पॉपुलर एक्टर ने अपना 58वां जन्मदिन ग्रैंड अंदाज में मनाया और बी-टाउन के अपने सभी करीबियों को इंवाइट भी किया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सितारों से भरे जन्मदिन समारोह में फिल्म इंडस्ट्री के टॉप कलाकार और शाहरुख के दोस्त महान अभिनेता का सम्मान करने के लिए एक साथ आए. ग्रैंड पार्टी की अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें मेहमानों एसआरके के सभी महमानों को पार्टी एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. मेहमानों की लिस्ट में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कई अन्य लोगों के नाम शामिल हैं.

सितारों के साथ शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन समारोह की इंसाइड फोटोज
शाहरुख खान गुरुवार, 2 नवंबर को 58 साल के हो गए और मुंबई में सितारों से सजी जन्मदिन पार्टी के साथ जश्न रात तक जारी रहा. कुछ मेहमानों ने लोकप्रिय बॉलीवुड सितारों और अन्य बॉलीवुड हस्तियों के साथ पलों को कैद करते हुए, फेस्टिवल की और भी झलकियां शेयर कीं.

एक तस्वीर में एक्ट्रेस आलिया भट्ट को एक मेहमान के साथ सेल्फी के लिए पोज देते हुए दिखाया गया है. काले रंग का आउटफिट पहने आलिया के साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी शामिल थीं, जिन्होंने पर्पल रंग का आउटफिट पहनना चुना था.

यह भी पढ़ें - Koffee with Karan: करण जौहर ने कैसे करवाया धर्मेंद्र से किसिंग सीन? बोले-उनके लिए बहुत सम्मान है

एक अन्य स्नैपशॉट में रणवीर सिंह काले सूट में सजे हुए थे, उनके साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी थीं, जिन्होंने इस अवसर के लिए एक झिलमिलाती मिनी ड्रेस चुनी.

फिल्म निर्माता एटली, जिन्होंने जवान में किंग खान को निर्देशित किया था, प्रेजेंट थे, जिससे गेस्ट लिस्ट में चार चांद लग गए.

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan Birthday Bash: किंग खान शाहरुख खान के जन्मदिन का जश्न मनाने पहुंचीं करीना, इन सितारों ने भी दिया साथ  

शाहरुख की आने वाली फिल्म डंकी के निर्देशक राजकुमार हिरानी और उनकी पत्नी भी मौजूद थे.