logo-image

Koffee with Karan: करण जौहर ने कैसे करवाया धर्मेंद्र से किसिंग सीन? बोले-उनके लिए बहुत सम्मान है

करण जौहर ने खुलासा किया कि जब उन्होंने दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र को शबाना आज़मी के साथ किसिंग सीन के बारे में समझाया, तो उन्हें असहज महसूस हुआ क्योंकि वह एक वरिष्ठ अभिनेता हैं.

Updated on: 02 Nov 2023, 07:02 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो कॉफ़ी विद करण (Koffee with Karan) ने आज सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपना दूसरा एपिसोड रिलीज किया. एपिसोड में, देओल परिवार की सफलता पर चर्चा करते हुए, करण ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह  स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र के साथ सहयोग करने का अपना अनुभव भी साझा किया. फिल्म में धर्मेंद्र का लीड रोल था और शबाना आजमी के किरदार को किसिंग वाले रोमांटिक सीन ने उनके फैंस को काफी प्रभावित किया था.

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के दूसरे एपिसोड के दौरान, जिसका आज प्रीमियर हुआ, करण जौहर ने खुलासा किया कि जब उन्होंने दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र को शबाना आज़मी के साथ किसिंग सीन के बारे में समझाया, तो उन्हें असहज महसूस हुआ क्योंकि वह एक वरिष्ठ अभिनेता हैं. हालांकि, यह सुनते ही धर्मेंद्र की तत्काल प्रतिक्रिया थी, “तो समस्या क्या है? मैंने बहुत किया है (तो समस्या क्या है? मैंने इसे कई बार किया है)''. उन्होंने कहा, “जब मैंने उन्हें यह सुनाया तो मैं थोड़ा शर्मीला और अजीब था. क्योंकि वह इतने सीनियर एक्टर हैं.

'मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है'

करण जौहर (Karan Johar) ने आगे कहा, मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है.” उन्होंने आगे उल्लेख किया कि उस विशेष में, दो अनुभवी कलाकार अपने प्रदर्शन में असाधारण थे, और इसके आसपास कोई भी प्रचार स्वयं कलाकारों के बजाय दूसरों से अधिक था, क्योंकि वे वास्तविक प्रोफेशनल थे. करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की एक्टिंग और शबाना आजमी को सनी और बॉबी के पिता धर्मेंद्र द्वारा किस किए जाने की चर्चा ने काफी ध्यान आकर्षित किया.

ये भी पढ़ें-Shah Rukh Khan Birthday: मुंबई में शाहरुख खान का ग्रैंड बर्थडे बैश, राजकुमार हिरानी भी आए नजर

बॉबी देओल उड़ाते थे पिता का मजाक

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सबसे पहले फिल्म और अभिनेताओं के प्रति अपनी तारीफ व्यक्त की. इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में ऑन-स्क्रीन किस का जिक्र किया और बताया कि कैसे हर किसी को यह प्यारा लगा. उन्होंने कहा, “और फिर आपने (केजेओ से) पिताजी को चुना और मैं इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि वह मेरे पिता हैं बल्कि वह उस किरदार के रूप में जादुई थे. हम इस बात का मज़ाक उड़ाते हैं कि पापा ने स्क्रीन पर किस किया और यह सब.” उन्होंने आगे खुलासा किया कि सभी को वह "प्यारा" लगता था.