logo-image

The Archies Screening: ओटीटी फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये दिग्गज सितारे, शाम एंजॉय करते आए नजर 

The Archies Screening: द आर्चीज प्रीमियर में शाहरुख खान को काजोल और एमी अवार्ड विनर वीर दास के साथ बातचीत करते देखा गया. सितारों से सजी इस रात की तस्वीरों में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन भी नजर आए.

Updated on: 06 Dec 2023, 11:22 AM

New Delhi:

Netflix Shares Photos from The Archies Screening: आर्चीज प्रीमियर नाइट एक सितारों से सजा इवेंट था. बॉलीवुड के दिग्गज सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर फिल्म का आनंद लेने के लिए एक छत के नीचे आए.अब, फैंस की खुशी के लिए, प्रीमियर नाइट की अंदर की तस्वीरें नेटफ्लिक्स ने शेयर की हैं. ऐसा लगता है कि शाहरुख खान ने कुछ कुछ होता है और डीडीएलजे की को-एक्ट्रेस काजोल से मुलाकात की, जबकि उन्होंने एमी पुरस्कार विजेता वीर दास से भी बातचीत की. सितारों से सजी रात की तस्वीरों में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन भी नजर आए.

द आर्चीज प्रीमियर में काजोल और वीर दास के साथ बातचीत करते दिखे शाहरुख खान
बुधवार की सुबह, नेटफ्लिक्स इंडिया ने 'द आर्चीज' प्रीमियर से मोनोक्रोमैटिक तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की.एक तस्वीर में शाहरुख खान काजोल के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. काजोल ने एक खूबसूरत फूलों वाली साड़ी पहनी थी, जबकि किंग खान ने पूरी तरह से काले रंग का आउटफिट पहना था. कहने की जरूरत नहीं है कि, फैंस शाहरुख और काजोल के पुनर्मिलन से बहुत खुश थे, और एक फैन ने कमेंट किया, "ओएमजी एसआरकाजोल," दूसरे ने लिखा, "कैसे एक साथ शाहरुख काजोल की तस्वीर खिंची."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

एक अन्य तस्वीर में शाहरुख खान वीर दास को गले लगाते नजर आ रहे हैं. स्टैंड-अप कॉमेडियन ने हाल ही में इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 (Emmy Awards 2023) में इतिहास रच दिया, क्योंकि उन्होंने कॉमेडी में 'वीर दास: लैंडिंग' (Veer Das: the landing) के लिए अवार्ड जीता. “@वीरदास आपने इसे बनाया!” शाहरुख के साथ वीर दास की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक नेटिजन ने लिखा. इस बीच, एक अन्य तस्वीर में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह स्क्रीनिंग के दौरान एक-दूसरे के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं. थिएटर में 'द आर्चीज' के बजने पर उन्हें ताली बजाते देखा गया.

यह भी पढ़ें - The Archies Screening: मामी ऐश्वर्या ने अगस्त्य नंदा को मजाकिया अंदाज में किया चीयर,वीडियो हुआ वायरल 

आर्चीज प्रीमियर की एक अन्य तस्वीर में अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन और अगस्त्य नंदा के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. इसी बीच एक तस्वीर में ऋतिक रोशन और सबा आजाद हाथ में हाथ डालकर चलते नजर आए. अफवाह फैलाने वाले जोडे अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को थिएटर में एंटर करते देखा गया, जबकि शरवरी वाघ और सनी कौशल को एक साथ बैठे देखा गया.

आर्चीज के बारे में
जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'द आर्चीज' में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंदा हैं. यह एक उभरता हुआ संगीत है जो आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, रेगी, एथेल और दिल्टन के जीवन को फॉलो करता है. यह फिल्म 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स प