logo-image

The Archies Screening: मामी ऐश्वर्या ने अगस्त्य नंदा को मजाकिया अंदाज में किया चीयर,वीडियो हुआ वायरल 

द आर्चीज स्क्रीनिंग के दौरान, ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने भतीजे अगस्त्य नंदा के साथ मजाक किया, और उन्हें स्पॉटलाइट, रेड कार्पेट में सोलो पोज देने की सलाह दी.

Updated on: 06 Dec 2023, 12:17 PM

New Delhi:

The Archies Special Screening: द आर्चीज के मेकर्स ने फिल्म की ऑफिशियल रिलीज से ठीक पहले, 5 दिसंबर की शाम को जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म की एक स्पोशल स्क्रीनिंग रखी थी. इस इवेंट में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुईं. अमिताभ बच्चन, अपने पूरे परिवार के साथ, अपने पोते अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म के लिए सपोर्ट दिखाने के लिए प्रेजेंट हुए. मामी होने पर प्राउड फील कर रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अपने एक्साइटमेंट को छिपा नहीं सकीं. जब उन्होंने देखा कि फोटोग्राफर सोलो शॉट्स के लिए अगस्त्य के पास आ रहे हैं, तो वह हल्के-फुल्के अंदाज से अगस्त्य के साथ मजाकिया अंदाज में छेड़खानी करने लगीं. 

ऐश्वर्या ने अगस्त्य को कैमरे और मीडिया अटेंशन की आदत डालने के लिए कहा
ऐश्वर्या राय बच्चन, जिनकी शादी अभिषेक बच्चन (अगस्त्य नंदा के चाचा) से हुई है, ने पूरे बच्चन परिवार के सदस्यों के साथ द आर्चीज की प्रीमियर रात में भाग लिया. उनकी प्रेजेंस अगस्त्य के पहले प्रोजेक्ट के लिए सपोर्ट का एक सामूहिक प्रदर्शन था. जहां परिवार ने रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दिया, वहीं अगस्त्य ने अलग-अलग तस्वीरें लीं. इस पल के दौरान, ऐ दिल है मुश्किल की एक्ट्रेस ने अगस्त्य को चिढ़ाते हुए कहा कि उन्हें रेड कार्पेट पर कैमरों और ध्यान का जिक्र करते हुए इसकी आदत डाल लेनी चाहिए. यह एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर आउट हुआ है, जिससे पूरा बच्चन परिवार, खासकर की अभिषेक और आराध्या बच्चन हँसने लगे, क्योंकि वे खुशी-खुशी स्क्रीनिंग के लिए आगे बढ़ रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @trollkareenakapoortrollers

आर्चीज के बारे में
नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 7 दिसंबर को प्रीमियर के लिए तैयार हैं, द आर्चीज का निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया गया है और इसमें सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और डॉट को स्क्रीन पर पेश किया गया है. 

यह भी पढे़ं - The Archies Screening: रणबीर कपूर और रणवीर सिंह साथ हुए स्पॉट, गंभीर बातचीत करते हुए आए नजर 

इवेंट में इन सितारों ने भी की शिरकत
इस इवेंट में पहुंचे अन्य सेलेब्स में शाहरुख खान अपने परिवार के साथ, अमिताभ बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, करण जौहर, जान्हवी कपूर के साथ बोनी कपूर, रेखा शामिल थे. बॉबी देओल, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, शिल्पा शेट्टी, डीनो मोरिया, ओरी, नीतू कपूर, रितेश और जेनेलिया देशमुख.