News Nation Logo

चुनावी प्रचार से दूर हुए बॉलीवुड के ये स्टार प्रचारक, जया प्रदा से लेकर राज बब्बर तक का नाम शामिल

इस समय देश का सबसे बड़ा त्योहार यानी चुनाव चल रहा है. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Election 2022) की शुरुआत हो चुकी है. जहां सात चरणों में मतदान होने हैं. लेकिन इस बार चुनाव से पहले कई स्टार्स प्रचार करते दिखाई नहीं दिए.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 Feb 2022, 06:19:43 PM
rajbabar

चुनाव प्रचार से दूर हैं ये स्टार्स (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:  

इस समय देश का सबसे बड़ा त्योहार यानी चुनाव चल रहा है. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Election 2022) की शुरुआत हो चुकी है. जहां सात चरणों में मतदान होने हैं. चुनाव के समय अक्सर देखने को मिलता है कि पार्टियां अलग-अलग स्टार के जरिए चुनाव का प्रचार करती दिख जाती हैं. जिसके लिए वे स्टार्स को बुक करती हैं. साथ ही पार्टी द्वारा उन्हें इसके पैसे भी दिए जाते हैं. लेकिन इस बार मतदान से पहले कई स्टार्स पार्टियों का प्रचार करते दिखाई नहीं दिए. जिनके बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh ये खाकर बढ़ाते हैं 'मर्दाना ताकत', नाम जानकर उड़ जाएंगे होश!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Babbar (@rajbabbarmp)

राज बब्बर
गौरतलब है कि अपने जमाने के दिग्गज कलाकार राज बब्बर (Raj Babbar) कांग्रेस (Congress) से नेता हैं. हालांकि, उनका नाम इस बार के चुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया. वहीं, राज बब्बर ने भी इसी के अनुसार चुनाव से दूरी बनाए रखी. वे किसी भी तरह के चुनाव प्रचार में दिखाई नहीं दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial)

जया प्रदा
बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही राजनीति में भी अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाली जया प्रदा (Jaya Prada) रामपुर से बीजेपी (Bhartiya Janata Party) सांसद हैं. एक्ट्रेस को आजम खान (Azam Khan) का धुर विरोधी माना जाता है. हालांकि, इस बार चुनावी प्रचार के दौरान जया प्रदा मैदान में दिखाई नहीं दी. उन्होंने चुनाव प्रचार नहीं किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaya Bachchan (@jaya_bachchan_)

जया बच्चन
जया बच्चन (Jaya Bachchan) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं. हालांकि, वो मतदान से पहले एसपी का प्रचार करती नहीं दिखाई दी. इससे पहले एक्ट्रेस ने पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान टीएमसी (Trinmool Congress) के लिए प्रचार किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)

राजपाल यादव
फिल्मों में अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) खुद ही नहीं चुनाव प्रचार से दूर हुए. बल्कि उनकी पार्टी सर्व समभाव भी चुनावी मैदान से गायब दिखी. आपको बता दें कि राजपाल यादव ने पिछले विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी का गठन किया था. जो इस बार नहीं दिखी. 

First Published : 15 Feb 2022, 06:17:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.