logo-image

Ranveer Singh ये खाकर बढ़ाते हैं 'मर्दाना ताकत', नाम जानकर उड़ जाएंगे होश!

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया से खुलासा किया है कि वो अपनी एनर्जी बनाए रखने के लिए किस चीज का सेवन करते हैं. जिसका नाम जानकर हर कोई हैरान हो रहा है.

Updated on: 15 Feb 2022, 04:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस और डांस को देखकर साफ पता चलता है कि वो कितनी एनर्जी के साथ कोई भी चीज करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणवीर अपनी ये एनर्जी बनाए रखने के लिए किस चीज का सेवन करते हैं. अगर नहीं, तो आज हम आपको इस आर्टिकल में उसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुद ये खुलासा किया है. दरअसल, एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था. जिस दौरान उनसे तरह-तरह के सवाल पूछे गए. इसी कड़ी में एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्होंने नाश्ते में क्या खाया. जिस पर रणवीर ने एक लंबी-चौड़ी लिस्ट बता डाली. लेकिन आखिर वाला नाम लोगों को हैरान कर रहा है. रणवीर ने सवाल के जवाब में बताया कि वो अपने नाश्ते में 130 ग्राम ओट्स, 5 ग्राम चॉकलेट चिप्स और 15 ग्राम नट्स लेते हैं. फिर वो डिटॉक्स ड्रिंक और इम्युनिटी बूस्टिंग शॉट्स लेते हैं. इसके अलावा आखिर में वो शिलाजीत-अश्वगंधा के लड्डू के साथ प्रोबायोटिक ड्रिंक पीते हैं. इस बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है कि इसके सेवन से रणवीर में इतनी एनर्जी रहती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आपको बताते चलें कि रणवीर (Ranveer Singh) इस समय अपनी एक पोस्ट को लेकर भी चर्चा में हैं. जो उन्होंने अपनी वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की रिलीज के दौरान शेयर किया था. जिसमें एक्टर और दीपिका लिप लॉक किए दिख रहे हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. रणवीर को इस पोस्ट के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है. जहां लोगों का कहना है कि दीपिका को फिल्म में सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) के साथ इंटिमेट सीन देते हुए देखकर रणवीर जल रहे हैं. जिसके चलते उन्होंने ऐसा पोस्ट किया है. 

खैर, बात करें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'जयेशभाई जोरदार', 'सर्कस', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' हाल ही में रिलीज हुई थी. जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उनके साथ स्क्रीन शेयर किया था. रणवीर की इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिएक्शन मिला.