logo-image

भोजपुरी की इन हॉट एक्ट्रेसेस ने छठ पूजा पर साड़ी पहन दिया संस्कारी पोज़

महापर्व छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री की कई हॉट एक्ट्रेसेस बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में संस्कारी बहू की तरह दिख रही हैं. जिसे देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं.

Updated on: 09 Nov 2021, 03:53 PM

नई दिल्ली:

महापर्व छठ पूजा की शुरुआत हो चुकी है. हालांकि, ये पर्व देश के कोने-कोने में मनाया जाता है, लेकिन इसे पूजा को करने वालों की संख्या बिहार में ज्यादा है. ऐसे में छठ पूजा के मौके पर बिहार में अलग ही धूम देखने को मिलती है. छठ पूजा हो और भोजपुरी एक्ट्रेसेस अपना अंदाज़ न दिखाएं. ऐसा तो हो नहीं सकता. आज हम आपको भोजपुरी की कई एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने बोल्डनेस छोड़ साड़ी में बिल्कुल संस्कारी बहू की तरह लुक दिया है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल ने शादी से पहले कैटरीना को दिया ये खास तोहफा!

मोनालिसा
एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. लेकिन छठ पूजा के मौके पर एक्ट्रेस ग्लैमर छोड़कर साड़ी में लिपट गई है. उन्होंने इस मौके पर लाल साड़ी पहन बिल्कुल नई-नवेली दुल्हन की तरह पोज़ दिया है. इसके साथ उन्होंने रेड कलर का ब्लाउज़ कैरी किया है. हैवी ज्वैलरी उनके लुक को पूरा कर रही है. फैंस उनके इस अंदाज़ को काफी पसंद कर रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे अपनी कमाल की अदायगी के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं. इसके साथ ही वो कमाल की सिंगर भी हैं. हाल ही में उनका एक गाना रिलीज़ हुआ है. जिसमें वो निरहुआ के साथ कमाल की एक्टिंग करती दिख रही हैं. यहां उन्होंने लाल-पीले रंग की साड़ी और ज्वैलरी के साथ ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ है. वहीं, नथ उनके लुक को और भी कमाल का बना रही है.

रानी चटर्जी
एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज़ कई बार उन्हें सुर्खियों में ला देता है. इसके अलावा वो अपने बोल्ड लुक के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने छठ पूजा के मौके पर साड़ी में कमाल का लुक दिया है. रानी यहां पिंक कलर की साड़ी के साथ गोल्डन ज्यूलरी पहने नज़र आ रही हैं. साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने खुद ये तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

यह भी पढ़ें- तेजस्वी-करण की लव स्टोरी पर काम्या पंजाबी के कड़वे बोल, कहा- दोनों का नाटक उबाऊ!

अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री न केवल एक्टर के तौर पर बल्कि एक सिंगर के तौर पर भी जानी जाती हैं. हाल ही में छठ पूजा के मौके पर उनका एक गाना 'बड़ा भाग पवंले बाड़े' रिलीज़ हुआ है, फैंस उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में अक्षरा बिल्कुल सिंपल लुक में नज़र आ रही हैं. छठ पूजा पर उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस को उनका ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है. 

अंजना सिंह 
एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई कायल है. छठ के मौके पर अंजना किसी रॉयल दुल्हन की तरह सजी नज़र आई. उन्होंने रेड साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी स्टाइल की है, जिसमें उनका अंदाज़ देखने लायक है. अंजना ने खुद इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.