logo-image

विक्की कौशल ने शादी से पहले कैटरीना को दिया ये खास तोहफा!

कैटरीना (Katrina Kaif) हाल में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ नजर आई हैं, फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

Updated on: 09 Nov 2021, 01:15 PM

नई दिल्ली:

शादियों का सीजन शुरू होते ही बॉलीवुड से भी कई सेलेब्स की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. इन खबरों में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की और कैटरीना इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दीवाली के मौके पर कैटरीना कैफ ने अपनी मम्मी और बहन के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि कैटरीना की मम्मी उनकी शादी की वजह से ही भारत आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना 7-9 दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: 'सजना' के लिए सजीं 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी, जबरदस्त है ये Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के फंक्शन शाही तरीके से राजस्थान में होने वाले हैं. वहीं शादी के बाद कैटरीना के साथ आलीशान तरीके से रहने के लिए विक्की कौशल ने मुंबई के जुहू इलाके में किराए पर घर लिया है जो बेहद ही शानदार है. रिपोर्ट के अनुसार काफी लंबे समय से ये विक्की और कैटरीना एक घर की तलाश में थे जो कि अब खत्म हो गई है. शादी के बाद दोनों इसी घर में रहने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया मारपीट का आरोप

विक्की ने अपने लिए जिस सोसायटी में घर लिया है वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma) का घर भी घर है. विक्की और कैटरीना के काम की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है और तबातोड़ कमाई कर रही है. इससे पहले भी कैटरीना और अक्षय कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. आने वाले समय में कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'फोन भूत' में भी काम कर रही हैं.