logo-image

अगस्त के महीने में रिलीज होंगी ये 9 फिल्में, चार के बीच होगा कॉम्पिटिशन...

अगस्त का महीना फिल्म प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि इस महीने में रजनीकांत, सनी देओल, चिरंजीवी और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के फिल्मों के अलावा और भी कई फिल्में रेस में रहने वाली हैं.

Updated on: 29 Jul 2023, 09:02 PM

नई दिल्ली:

Movies Release in August 2023: अगस्त का महीना फिल्म प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि इस महीने में रजनीकांत, सनी देओल, चिरंजीवी और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के फिल्मों के अलावा और भी कई फिल्में रेस में रहने वाली हैं. जिसमें आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" भी शामिल है. अगले महीने यानी अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करें तो रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' को लेकर चर्चा जोरों पर है. यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें रजनीकांत, जैकी श्रॉफ, मोहनलाल, तमन्ना भाटिया, रम्या कृष्णन समेत कई दमदार एक्टर हैं.

वहीं 11 अगस्त को सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' भी दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है, फिल्म का पहला पार्ट 11 साल पहले रिलीज हुआ था. जिसने उस टाइम के सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ा था.

'गदर 2' के साथ ही 11 अगस्त को अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड'2 भी रिलीज हो रही है. इस फिल्म की कहानी शिव भक्त के ऊपर है. इस बार भी   कॉमेडी ड्रामा और मेंटल हेल्थ पर आधारित फिल्म है.

इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' भी 11 अगस्त को भारत में रिलीज हो रही है. जो 3 अगस्त को पहले अमेरिका में रिलीज की जाएगी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. जिसमें आलिया के अलावा गेल गेडोट हैं. 

इसी महीने की 18 तारीख को नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म 'अकेली' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. 

यह भी पढ़ें- 'कावाला' पर हुक स्टेप करती नजर आईं तमन्ना भाटिया, देखें वायरल वीडियो...

वहीं कल्कि कोच्लिन की फिल्म स्टारर 'गोल्डफिश' भी 25 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में  दीप्ती नवल, रजित कपूर, गोर्ड वार्नेक भी लीड रोल में हैं.