logo-image

आर्यन खान के समर्थन में आया इन सेलेब्स का ट्वीट, अधिकारी समीर वानखेड़े पर कसा गया तंज

एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt ) ने ड्रग्स छापे की अगुवाई करने वाले अधिकारी समीर वानखेड़े पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, जिसकी चर्चा जोरों- शोरों पर हो रही है.

Updated on: 28 May 2022, 10:27 AM

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) का ड्रग मामला लंबे दिनों से चल रहा था. आर्यन  (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा था. यह क्रूज  2 अक्टूबर की रात को समुद्र के बीच में गोवा जा रहा था. वहीं अब इस मामले में किंग खान के लाडले को राहत मिल गई है. दरअसल,  NCB ने आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है. कोर्डिलिया क्रूज़ ड्रग्स मामले में NCB ने चार्जशीट सबमिट किया था.  इस मामले के चलते किंग खान के लाडले को गिरफ्तार भी किया गया था. वहीं क्लीन चिट मिलने के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के स्टार भी शामिल हैं.  

यह भी जानिए -  सलमान खान के सोशल मीडिया से पता चला उनके लव लाइफ का राज

आपको बता दें, एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ड्रग्स छापे की अगुवाई करने वाले अधिकारी समीर वानखेड़े पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि 'समीर कौन? सॉरी, कहां? आह! शायद कहीं और एक पब्लिसिटी हासिल करने में बहुत व्यस्त है? आखिरकार इतनी गंदगी जो साफ करनी है. और उन सभी में से कम से कम भ्रष्ट से बेहतर कौन समाज को सभी बुराई और सड़न से ठीक कर सकता है. इस समय को छोड़कर, किसी भी सेल्फी की अनुमति नहीं है.

वहीं फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी  ट्वीट करते हुए लिखा- 'आर्यन खान मामले में एकमात्र अच्छी बात यह है कि वह एक सेलिब्रिटी शाहरुख खान का बेटा है, इसने निर्दोष लोगों को उत्पीड़न के अधीन करने वाली विभिन्न एजेंसियों की अक्षमता और लापरवाही को उजागर करने में काफी मदद की, जो आम लोग नहीं कर पाते.