logo-image

सलमान खान के सोशल मीडिया से पता चला उनके लव लाइफ का राज

सलमान खान (Salman Khan Instagram Followers) के इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Updated on: 28 May 2022, 09:22 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्मों के साथ- साथ उनकी लव लाइफ भी खूब चर्चा में रही है. एक्टर का नाम कई सारी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा. लेकिन एक्टर के दिल में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर जो दीवानपन था वो किसी और के लिए नहीं था. दबंग खान सोशल मीडिया पर आज भी कैट को फॉलो करते हैं. भले ही दोनों की राहे कब की अलग हो गई लेकिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अभी अनफॉलो नहीं किया.  तो चलिए जानते हैं कैट के अलावा किन - किन एक्ट्रेसेस को भाईजान फॉलो करते हैं. 

आपको बता दें, सलमान खान (Salman Khan Instagram Followers) के इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. इसके साथ ही सलमान खान (Salman Khan Instagram) इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के अलावा संगीता बिजलानी, डेजी शाह, वलूशा डी सूजा, जैकलीन फर्नांडिस, यूलिया वंतूर और इसाबेल कैफ को फॉलो करते हैं. ये जो हसीनाएं हैं जिनको बॉलीवुड के दबंग खान फॉलो करते हैं. इनमें से कई एक्ट्रेसेस हैं जिनके साथ उनका नाम भी जुड़ चुका है. 

बता दें, इन नामों के अलावा, सलमान अपने परिवार के सदस्यों को भी फॉलो करते हैं जिनमें भाई अरबाज खान और सोहेल खान, बहन अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री और बहनोई अतुल अग्निहोत्री शामिल हैं.