logo-image

ये Bollywood सितारे अब गुंडागर्दी करके चलाएंगे अपनी फिल्म

हर कोई इन्हें एक अच्छे किरदार में देखना पसंद करता है. लेकिन इस बार कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है.

Updated on: 24 Feb 2022, 03:11 PM

New Delhi:

बॉलीवुड हीरोज (Bollywood Actors) हमेशा रोमांटिक अंदाज़ में या इमोशनल अंदाज़ में या फिर हीरोइन को गुंडों से बचा कर भगने में दिखाई देते हैं. हर कोई इन्हें एक अच्छे किरदार में देखना पसंद करता है. लेकिन इस बार कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है. इस बार कुछ रोमांटिक किरदारों ने रोमांस छोड़ अब गुंडा गर्दी में उतर आए हैं. इस बार कोई एक्टर रोमांस, कॉमेडी नहीं बल्कि गुंडा बन आपके दिलों पर राज करेंगे. तो आइये जानते हैं कि इस बार कौन से हैं वो सितारे जो नज़र आएंगे गैंगस्टर के लुक में. 

यह भी पढ़ें- पूरी हुई हर Mannat' 50 रूपए से शुरुआत करने वाला ये एक्टर आज है हज़ार करोड़ो का मालिक

हर बार सभी को हंसाने वाले या देशभक्ति फिल्में बनाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक नए किरदार को पकड़ लिया है. वह इस बार एक गुंडे के किरदार में नजर आने वाले हैं जो खलनायक है. बच्चन पांडे (Bachhan Paandey) में अक्षय कुमार का एक खूंखार किरदार नज़र आने  वाला है. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी नई फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है. गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में उन्होंने ऐसा किरदार निभाया है जो उन्होंने अपने करियर में आजतक नहीं किया है. क्यूट सी और सादगी से भरी आलिआ भट्ट ने इस बार एक टफ किरदार निभाया है. फैंस इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) में देखने को फैंस बहुत लम्बे समय रहा है. फिल्म से उनका लुक देखने के बाद ही हर कोई समझ गया है उनका किरदार काफी खूंखार और खलनायक जैसा होने वाला है.

यह भी पढ़ें- Jhund Trailer: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) में नजर आने वाले हैं. कहो न प्यार है , यादें जैसिस रोमांटिक फिल्म करने वाले ग्रीक गॉड अब एक खूंखार अंदाज़ में नज़र आएंगे.  वह इस फिल्म में गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है.

हर बार एक्शन करके हर किसी के लिए लड़ने वाले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस बार गैंगस्टर बनने वाले हैं. वह गणपथ (Ganpath) में एक गुंडे के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म से उनका लुक भी जारी हो चुका है.