logo-image

Satish Kaushik Prayer Meet : सतीश कौशिक के प्रेयर मीट में शामिल हुए ये बॉलीवुड स्टार

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 8 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. आज एक्टर के परिवार ने उनकी याद में प्रेयर मीट (Satish Kaushik Prayer Meet) का आयोजन किया है.

Updated on: 20 Mar 2023, 06:32 PM

नई दिल्ली :

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 8 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. आज एक्टर के परिवार ने उनकी याद में प्रेयर मीट (Satish Kaushik Prayer Meet) का आयोजन किया है, जिसमें विद्या बालन, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री, डेविड धवन, जावेद अख्तर, बोनी कपूर और कई अन्य हस्तियां शामिल हुई. सभी स्टार्स उस दौरान काफी उदास नजर आए. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके करीबी दोस्त और सह-कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी एक प्रेयर मीट आयोजित की है जो 21 मार्च को जुहू के इस्कॉन मंदिर में होगी.

यह भी पढ़ें : Suhana Khan Viral : शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चल रही हैं बेटी सुहाना, फैंस के लिए किया ये काम

आपको बता दें कि सतीश कौशिक का जन्म हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 13 अप्रैल 1956 को हुआ था. उन्होंने 1972 में दिल्ली के किरोड़ी मल कॉलेज से अपना ग्रैजुएशन पूरा किया. इसके साथ ही एक्टर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा और एफटीआईआई से भी पढ़ाई की, और फिल्मों में आने के लिए लगातार कोशिश करते रहे. एक्टर को पहली बार फिल्म में मौका उनके  NSD के साथी सुहास खांडके की मदद से मिला. इसके बाद उन्होंने पीछे पलटकर कभी नहीं देखा. 

बताते चलें कि सतीश (Satish Kaushik) को 'मिस्टर इंडिया', 'राम लखन', 'साजन चले ससुराल' जैसी शानदार  फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'तेरे नाम', 'मुझे कुछ कहना है', 'मिलेंगे', 'हम आपके दिल में रहते हैं' जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया. उनकी आखिरी भूमिका कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में होगी. भले ही एक्टर आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे. 

यह भी पढ़ें :  Anand Ahuja Post: एक बार फिर पति आनंद आहूजा ने सोनम कपूर पर बरसाया प्यार, शेयर किया पोस्ट