News Nation Logo
Banner

टॉप 4 एक्ट्रेस Oops Moment: बॉलीवुड की ये 4 मशहूर एक्ट्रेस बनी हैं Oops Moment का शिकार

एक्ट्रेसेस अपने आप को अच्छा दिखाने के लिए कभी-कभी गलती से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. जहां उनकी किस्मत उनकी फिल्मों में उनका साथ तो देती हैं, लेक्नि बदकिस्मती से उनकी ड्रेस कभी-कभी इन एक्ट्रेसेस का साथ नहीं दे पाती और हो जाता है Oops Moment..

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 19 Dec 2021, 06:21:12 PM
anushka

बॉलीवुड की ये 4 मशहूर एक्ट्रेस बनी हैं Oops Moment का शिकार (Photo Credit: social media)

New Delhi:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस खुद को खूबसूरत और फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि इन अभिनेत्रियों पर अच्छा दिखने का काफी दबाव होता है. वह खुद भी चाहती हैं कि जब भी वह बड़े पर्दे पर दिखें तो दर्शक उन्हें पसंद करें. अक्सर देखा जाता है कि अभिनेत्रियों को अच्छा दिखाने के लिए उन्हें कुछ ऊप्स मोमेंट( Oops Moment) का शिकार भी होना पड़ा है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ ऐसा कुछ हुआ है कि न चाहते हुए भी वो कैमरे में ऊपस मोमेंट ( Oops Moment) का शिकार हो गई. आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे. जो अपने आउटफिट्स की वजह से ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- साल 2022 में बड़े परदे पर रिलीज़ होंगी ये 10 बड़ी फिल्में, कई एक्टर्स का होगा ComeBack

'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक अनुष्का का कहर है, लेकिन अनुष्का शर्मा भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह साड़ी पहनकर एक फंक्शन में गई थीं. जहां अनुष्का को अपने ब्लाउज की डीप नैक के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी एक फैशन आइकॉन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इवेंट में अपनी यूनीक ड्रेस की वजह से वे वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार दीपिका भी हो चुकी हैं. 

आलिया भट्ट के साथ हुई इस घटना को शायद ही कोई भूल सकता है. दरअसल आलिया भट्ट एक्टर वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म बद्री की दुल्हनिया के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. जहां वह सूट सलवार में थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुस्से में वरुण ने आलिया को गोद में उठा लिया. जिससे आलिया का सूट ऊपर जाता है. ड्रेस के मामले में आलिया को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था.

यह भी पढ़ें- भारतीय फिल्म निर्देशक जो लेते हैं सबसे अधिक पैसे

.

46 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने एक और दिवा लुक हासिल किया है. उन्होंने LIVA Miss Diva 2020 के ग्रैंड फिनाले के लिए होस्ट के रूप में एक भव्य पोशाक पहनी थी. जिसके चलते उन्हें भी ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.

 

First Published : 19 Dec 2021, 05:30:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.