logo-image

कियारा आडवाणी की शादी में खास दोस्त ईशा अंबानी के साथ शामिल होंगे ये बड़े स्टार !

बॉलीवुड स्टार कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द एक दूजे के हो जाएंगे. एक-दूसरे के लिए चीयरलीडर्स बनने से लेकर रोमांटिक वेकेशन मनाने तक, वे हैं अक्सर अफवाहों को हवा देते हुए नजर आए.

Updated on: 04 Feb 2023, 02:08 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द एक दूजे के हो जाएंगे. एक-दूसरे के लिए चीयरलीडर्स बनने से लेकर रोमांटिक वेकेशन मनाने तक, वे अक्सर अफवाहों को हवा देते हुए नजर आए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लेटेस्ट अपडेट में कपल ने होटल के सभी मेहमानों और स्टाफ से रिक्वेस्ट की है कि वे (Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding) अपनी शादी की कोई भी फोटो और वीडियो पोस्ट (No Phone Policy) न करें. इसके लिए उन्होंने सख्ती से पालन करने को कहा है. इससे पहले विक्की और कैट ने भी ऐसा ही अनुरोध किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि कियारा अपने परिवार समेत मुंबई से हजारों किमी दूर राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए निकल गईं हैं. खबरों के अनुसार सिड का परिवार भी आज यानी 4 फरवरी को जैसलमेर जाएगा. बताया जा रहा है कि इस हाई प्रोफाइल शादी में सिनेमा जगत के मेहमानों के साथ करीब 150 वीवीआईपी मेहमान शामिल होंगे. संगीत समारोह के लिए कपल के परिवार के सदस्यों ने खास परफार्मेंस तैयार की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें : Varun Sharma Birthday : वरुण शर्मा ने कॉमिक रोल कर जीता फैंस का दिल, इन फिल्मों से मिली पहचान

 काला चश्मा, बिजली, रंगिसारी, डिस्को दीवाने और नचने दे सारे जैसे सॉग्स को प्लेलिस्ट में जोड़ा गया है. इसके अलावा सिड भी कियारा के लिए खास परफार्मेंस की तैयारी कर रहे हैं. शादी में लगभग 125 करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे, जिसमें करण जौहर, शाहिद कपूर, कैटरीना और विक्की कौशल, मनीष मल्होत्रा, ईशा अंबानी और सलमान खान जैसी हस्तियों का नाम शामिल है. 

जानकारी के लिए बता दें कि कई सालों तक डेट करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी (Sidharth Kiara Wedding) के बंधन में बंधने जा रहे हैं. संगीत, मेहंदी और हल्दी सेरेमनी सहित प्री-वेडिंग फेस्टिवल 4 और 5 फरवरी को होंगे और कपल 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में शादी की कसमें खाएगा. अपनी शादी के बाद, कपल दो रिसेप्शन की मेजबानी करने की तैयारी कर रहा है.