News Nation Logo

राहुल-दिशा के घर खुशियां देने वाली हैं दस्तक, आने वाला है नन्हा मेहमान!

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. दिशा परमार के साथ उनकी शादी के मौके पर भी लोगों ने खूब प्यार लुटाया. लेकिन अब उन्हें दोनों की तरफ से गुड न्यूज़ का इंतज़ार है. इस बीच राहुल ने इस पर एक बड़ा खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Nov 2021, 03:25:13 PM
247439857 411106573919934 8144486950703149222 n

क्या राहुल-दिशा बनने वाले हैं पेरेंट्स? (Photo Credit: @rahulvaidyarkv Instagram)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. लोग उन्हें न केवल बिग बॉस फेम होने के चलते बल्कि उनकी गायकी की वजह से भी फॉलो करते हैं. फैंस को उनकी गायकी खूब पसंद आती है. ऐसे में सोशल मीडिया पर राहुल की गायकी के कई दिवाने हैं. इस बीच दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ उनकी शादी के मौके पर भी लोगों ने खूब प्यार लुटाया. फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई. लेकिन अब उन्हें दोनों की तरफ से गुड न्यूज़ का इंतज़ार है. इस बीच राहुल का एक स्टेटमेंट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने नन्हे बच्चे के आने को लेकर बड़ी बात कही है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- 'बिग बी' ने पान मसाला ब्रांड को भेजा लीगल नोटिस, इस हरकत से हैं खफा!

इस बात का खुलासा फैंस के साथ उनके चैट सेशन के दौरान हुआ. दरअसल, सिंगर ने हाल ही में ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा. जिस दौरान उनसे पूछा गया कि उनकी कौन-सी चाहत है, जिसे वो जल्द पूरा करना चाहते हैं. इस पर राहुल  (Rahul Vaidya) ने बताया कि वह एक बच्ची के पिता बनना चाहते हैं. दिशा के लिए राहुल वैद्य  (Rahul Vaidya) किस तरह पागल हैं, ये तो कई मौकों पर दिख ही जाता है. इस बीच एक दूसरे फैन ने जब राहुल से उनकी बेस्ट मेमोरी पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि 'जब दिशा ने रेड साड़ी में बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी...देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे.'

वहीं, इस सवाल पर कि वो आने वाले 10 सालों में खुद को कहां देखते हैं. इस पर राहुल जवाब देते हैं, "सर्वश्रेष्ठ पिता, महान पति और एक भारतीय जिसने भारत को गौरवान्वित किया है. अपने देश के लिए मैं कुछ करना चाहता हूँ! जय हिंद." इंडियन आइडल शो के स्टेज पर अपनी गायकी से पहचान बनाने वाले राहुल से इस पर भी सवाल पूछा गया कि वो जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को 'बंटी' क्यों बुलाते हैं. इस पर राहुल कहते हैं, 'क्योंकि वो जब तैयार होकर चलती है, तब क्यूट सरदार ब्वॉय लगती है. जिसकी वजह से मैं उसे बंटी बुलाने लगा.'

बता दें कि राहुल  (Rahul Vaidya) 18 हफ्तों के लिए बिग बॉस 14 के घर में थे. इस बीच उनकी तबियत खराब होने के चलते उन्होंने शो क्विट कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने दोबारा घर में वापसी की और फर्स्ट रनर-अप के तौर पर उभरे. राहुल एक ऐसे कंटेस्टेंट थे, जो ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदार थे. इस दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ उनकी लड़ाई खूब चर्चा में रही थी. इसके अलावा दिशा परमार (Disha Parmar) को प्रपोज़ करने के बाद भी वो काफी सुर्खियों में थे. 

 

First Published : 21 Nov 2021, 03:25:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.