logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Kangana Ranaut : तबले की धुन सुनकर नहीं रुके कंगना रनौत के कदम, वायरल हुआ डांस वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयान को लेकर खबरों में रहती हैं. लेकिन इस बार वो अपने एक वायरल वीडियो को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं.

Updated on: 12 Nov 2022, 11:28 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयान को लेकर खबरों में रहती हैं. लेकिन इस बार वो अपने एक वायरल वीडियो को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अदाकारा तबले की धुन में थिरकते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का सलवार कमीज पहन रखा है, साथ ही पैरो में घुंघरू बांध रखा है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनकी कला के दीवाने हो गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें :  Kareena Kapoor: काम के बीच फन करती दिखीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान, शेयर की फोटो

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) को कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके बाद से उनके इंस्टाग्राम पर बैन होने की खबरें तेज हो गई हैं. दरअसल, कंगना ने इंस्टाग्राम ऐप को लेकर इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की, जहां उन्होंने लिखा 'डम्ब इंस्टाग्राम, ये सिर्फ फोटो शेयर करने के लिए ही है, हम अपने मन की बात लिखते हैं तो वो एक ही दिन में ही गायब हो जाती हैं, ऐसे जैसे हम सब बिना टिकाऊ घटिया इंसान हैं, ऐसे इंसान हैं जो अपना कल का लिखा हुआ बाद में देखना ही नहीं चाहता है, क्योंकि वो अपनी ही बात पर विश्वास नहीं करता है. ऐसे में, वो लिखा हुआ टेक्स्ट खुद ही गायब हो जाए, यही बेहतर है.'

 इंस्टाग्राम पर भड़ास निकालते हुए कंगना ने आगे कहा 'लेकिन उन लोगों का क्या, जो हर उस बात को मानते हैं, जिसे वो लिखते हैं. हम ऐसे लोग है जो अपनी बातों को उन लोगों के लिए डॉक्यूमेंट करना चाहते हैं जो हमें सुनते हैं, जो हमारी बातों से एक अच्छे कॉन्वर्सेशन की शुरुआत करते हैं. ये वो मिनी ब्लॉग्स हैं जिन्हें किसी खास विषय के विकास के लिए यूज किया जा सकता है.' इससे पहले, साल 2021 में कंगना रनौत को उनके विवादित बयानों की वजह से ट्विटर (Twitter) पर बैन कर दिया गया था.