logo-image

विक्की कौशल को जिस जगह से लगता था डर, तो क्यों की उसी जगह पर शादी ?

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का एक पूराना वीडियो है, जो जमकर वायरल हुआ है. दरअसल, विक्की कौशल अपनी फिल्म भूत का प्रमोशन कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने अपने डर के बारे में बात साझा की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे हैरिटेज होटल्स से डर लगता है.

Updated on: 20 Feb 2022, 10:09 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की नई शादीशुदा जोड़ी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर किसी ना किसी बात पर चर्चा बटोरते हुए नजर आते हैं.  बीते साल ही दोनों ने शादी की है, जिसकी खबर लोगों को कानों कान नहीं हुई थी. इन्होंने लास्ट मूमेंट तक यह तक कंफर्म नहीं किया था कि ये शादी करने वाले हैं.  इनकी शादी जितना चर्चित थी इतना किसी और स्टार की शादी नहीं हुई थी. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इन्होंने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में एक दूसरे संग पूरी जिंदगी बिताने काअहम फैसला लिया था. इन्होंने अपनी शादी की तस्वीर को एक साथ एक तरीके से साझा किया था. लेकिन हालही में कुछ ऐसा हुआ है, जिससे विक्की की लोग टांग खिचाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

यह भी जानिए -  Madhuri Dixit ने बताया ईमानदार रहना कितना जरूरी है

आपको बताते चले कि उनका एक पूराना वीडियो है जो जमकर वायरल हुआ है. दरअसल, विक्की कौशल अपनी फिल्म भूत का प्रमोशन कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने अपने डर के बारे में बात साझा की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे हैरिटेज होटल्स से डर लगता है. सच में मैं उन होटलों से डरता हूं जो महलों की तरह हैं और हेरिटेज होटल में बदल गए हैं, जहां आप किसी तरह के इतिहास को महसूस कर सकते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद अब लोग उनकी शादी की तस्वीर को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. और उनको सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा - कैटरीना से मिलने के बाद विक्की अपने डर से बाहर आ गए. इसी बात के चलते वो सुर्खियों में बने हुए हैं.