logo-image

Madhuri Dixit ने बताया ईमानदार रहना कितना जरूरी है

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कम शब्दों में एक बहुत बड़ी सीख दे दी, जो हर किसी के लिए बेहद जरूरी है. इसलिए ही लोग माधुरी की तारीफ करने से कभी नहीं चूकते हैं. 

Updated on: 20 Feb 2022, 08:50 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वो अपने शो का लगातार प्रमोशन करती हुई भी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का शो नेटफ्लिक्स (Netflix)में प्रसारित किया जाएगा. एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'द फेम गेम' को देखने के लिए फैंस भी बेकरार बैठे हैं, प्रमोशन के चलते वो हालही में उन्होंने कई इंटरव्यू भी दिए हैं और लोगों से अपने कई किस्से भी शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. इन्हीं इंटरव्यू  में से एक इंटरव्यू उनका तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें लोगों से वो ये शेयर करती नजर आ रही हैं कि ईमानदार रहना कितना जरूरी है. तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा.  हाल ही में माधुरी (Madhuri) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें कभी भी फेम यानी स्टारडम खोने का डर नहीं था. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी ने बताया, फेम उनकी जिंदगी का अलग हिस्सा है. 

यह भी जानिए -  शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हैं Shibani Dandekar! इसलिए जल्दबाजी में Farhan ने की शादी

आपको बताते चले कि एक्ट्रेस ने हालही के वायरल इंटरव्यू में कहा कि उनकी जिंदगी में यह मायने रखता है कि क्या वह सभी की इज्जत करती हैं, नैतिकता के साथ काम करती हैं, लाइफ में मूल्यों को जगह देती हैं और क्या अपनी कला के प्रति ईमानदार हैं.' माधुरी (Madhuri Dixit Web Series) ने कहा, 'उन्हें कभी ओह क्या मुझे किसी ने पहचाना, या किसी ने ऑटोग्राफ नहीं मांगा, क्या मैं अपना फेम खो रही हूं...इन सबसे फर्क नहीं पड़ा है. फेम की आदत पड़ सकती है लेकिन यह हर व्यक्ति पर निर्भर करता है. कुछ लोगों को फेम की आदत पड़ जाती है और वह इसके बिना नहीं रह सकते या वह सोचते हैं कि वह बड़े सितारे हैं तो वह जहां भी जाते हैं लोग उन्हें चियर करते हैं. उन्हें अपनी कला पसंद है, उन्हें डांस करना पसंद है और वह जो भी कैमरा के सामने करती हैं वह पसंद है और मैं उसके लिए पूरी ईमानदारी से काम करती हूं. जो आप सोचते हैं फेम वह बन जाता है, मुझे नहीं लगता फेम के लिए जुनूनी होना चाहिए. एक्ट्रेस ने कम शब्दों में एक बहुत बड़ी सीख दे दी जो हर किसी के लिए बेहद जरूरी है. इसलिए ही लोग माधुरी की तारीफ करने से कभी नहीं चूकते हैं.