logo-image

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बेक्रअप की खबरें थी झूठ, लोगों ने कहा- पब्लिसिटी स्टंट

टाइगर (Tiger Shroff) के एक खास दोस्त ने जानकारी देते हुए बताया कि दिशा और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का ब्रेकअप कभी नहीं हुआ था. नाही उन्होंने अभी तक ब्रेकअप को लेकर कुछ भी कहा है.

Updated on: 12 Aug 2022, 07:47 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड कपल टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Paatni) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशन पर खुलकर बात नहीं की है.  वहीं पिछलें कई दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी तेज हो गई थी. लेकिन एक रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों का बेक्रअप हुआ ही नहीं था, जो खबरें आ रही थी वो पूरी तरह से बकवास थी. कुछ लोग इसे अब पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.  इनके रिलेशन की टूटने की खबर से इनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. अब जब इनके बेक्रअप की खबरें निराधार बताई गईं तो फिर से फैंस की खोई हुई खुशी वापस आ गई है. 

यह भी जानिए - अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग शादी को लेकर दी बड़ी जानकारी

आपको बता दें कि टाइगर (Tiger Shroff) के एक खास दोस्त ने जानकारी देते हुए बताया कि दिशा और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का ब्रेकअप कभी नहीं हुआ था. नाही उन्होंने अभी तक ब्रेकअप को लेकर कुछ भी कहा है. उनके दोस्त ने एक मीडिया संस्थान से खास बातचीत करते हुए ये कहते हुए नजर आए कि 'दिशा (Disha Paatni) लगभग हर दिन टाइगर के घर जाती हैं. जब वो (Disha Paatni) काम पर नहीं होती हैं तो अक्सर टाइगर और उनके परिवार के साथ ही वक्त बिताती हैं और वो अब भी ऐसा ही कर रही हैं.

यहां तक कि दोनों वर्कआउट करने के लिए भी साथ ही जाते हैं. बल्कि एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान भी दिशा अक्सर टाइगर के घर जा रही थीं'. जब टाइगर और दिशा की टीम से इस बारे में सवाल किया गया कि क्या ये पब्लिसिटी संटट था? तो उन्होंने कहा 'ये ब्रेकअप की कहानियां कभी दिशा और टाइगर की तरफ से नहीं आई थीं.'