logo-image

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग शादी को लेकर दी बड़ी जानकारी, जानें पूरी खबर

कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन कपूर से शो के होस्ट करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा को लेकर कई सवाल दागे. इन सभी सवालों का जावब देते हुए एक्टर ने अपनी शादी के प्लान (Arjun Malaika Wedding Plans) के बारे में भी लोगों को बत

Updated on: 12 Aug 2022, 07:50 AM

नई दिल्ली :

कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. शो में कई सारे दिग्गज सितारे शिरकत कर चुके हैं. अब हाल ही के एक एपिसोड में अर्जुन कपूर अपनी बहन सोनम कपूर के साथ पहुंचे थे. जहां दोनों से कई चौंकाने वाले सवाल किए गए हैं. लेकिन चर्चा का विषय तो ज्यादा अर्जुन ही बनें हैं. एक्टर से उनकी स्पेशल वन को लेकर सवाल किया गया कि वो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से जल्द शादी करने वाले हैं. वैसे यह सवाल फैंस के मन में काफी समय से दौड़ रहा था. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये कपल कब एक होगा. वहीं लोगों के सवालों का जवाब अब सामने आ चुका है. तो चलिए जानते हैं.  

यह भी जानिए -  फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर भूमि पेडनेकर के छलके जज्बात, जरा सुनिए उनकी बात

आपकों बता दें कि कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन कपूर से शो के होस्ट करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा को लेकर कई सवाल दागे. इन सभी सवालों का जावब देते हुए एक्टर ने अपनी शादी के प्लान (Arjun Malaika Wedding Plans) के बारे में भी लोगों को बताया. जब करण ने एक्टर से पूछा आप और मलाइका अरोड़ा जल्द शादी करने वाले हैं?

इस सवाल का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा कि, 'मैं इस समय अपने करियर पर पूरा ध्यान देना चाह रहा हूं, साथ-साथ मैं प्रोफेशनली थोड़ा स्टेबल होना चाहता हूं. मैं ऐसा काम करना चाहूंगा जिस से मुझे खुशी मिले, अगर मैं खुश रहूंगा तो अपने पार्टनर को खुश रख सकता हूं'. तो ये बात तो क्लियर हो गई की फिलहाल कपल का अभी कोई शादी का प्लान नहीं है वो सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.