logo-image

Raju srivastava के होश आने की खबर थी महज अफवाह, भतीजे ने किया खुलासा...

कॉमेडियन (Raju srivastava) के भतीजे ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान होश आने वाली खबर को अफवाह करार दिया है.

Updated on: 26 Aug 2022, 10:12 AM

नई दिल्ली :

राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava)की हालत में धीरे- धीरे सुधार हो रहा है. लोग भगवान से लगातार प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए. हालांकि उन्हें होश नहीं आया है. वहीं बिते दिन ऐसी अफवाह सामने आई थी कि कॉमेडियन को 15 दिनों बाद होश आ गया है. लेकिन यह खबर पूरी तरह से गलत निकली है. दरअसल, एएनआई ने ट्वीट करते हुए यह पुष्टी की थी कि, 'राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिनों के बाद होश आया है. डॉक्टर्स उनका ध्यान रख रहे हैं. उनके स्वास्थ्य में भी सुधार हो रहा है'. अब यह खबर गलत बताई जा रही है. हाल ही में कॉमेडियन के भतीजे कुशाल श्रीवास्तव ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है. 

यह भी जानिए -  Birthday : जन्मदिन मुबारक Rubina dilaik, 34 साल की हुईं अदाकारा

आपको बता दें कि कॉमेडियन (Raju srivastava) के भतीजे ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान होश आने वाली खबर को अफवाह करारते हुए कहा कि डॉक्टर्स चाहते हैं कि वेंटिलेटर हटाया जाए, लेकिन तत्काल प्रभाव से ऐसा करने की कोई योजना नहीं है. वह इंतजार कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि उनके स्वास्थ्य में थोड़ा और सुधार हो. वो आगे ये भी कहते हैं, 'कॉमेडियन का स्वास्थ्य धीरे-धीरे बेहतर हो रहा है और डॉक्टर भी कह रहे हैं कि ठीक होने में समय लगेगा. वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं'. 

बता दें, राजू (Raju srivastava) के भतीजे कुशाल श्रीवास्तव ने मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान ही इस बात का खुलासा किया है कि 'कॉमेडियन के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है...लेकिन उनके होश आने की खबरें झूठी हैं.  उन्होंने एक दो बार आंखें खोली हैं और हाथ भी हिलाया है, लेकिन यह हमारे लिए पर्याप्त नहीं है, हम चाहते हैं कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाएं.'