logo-image

Birthday : जन्मदिन मुबारक Rubina dilaik, 34 साल की हुईं अदाकारा

रुबीना दिलाइक (Rubina dilaik) आज 34 साल की हो गई हैं और उनके पास जश्न मनाने के सभी अच्छे कारण हैं.

Updated on: 26 Aug 2022, 09:03 AM

नई दिल्ली :

रुबीना दिलाइक (Rubina dilaik) आज 34 साल की हो गई हैं और उनके पास जश्न मनाने के सभी अच्छे कारण हैं. एक लोकप्रिय एक्ट्रेस के रूप में दिल जीतने से लेकर बिग बॉस ट्रॉफी जीतने और अब प्रशंसित टेलीविजन डांस शो 'झलक दिखला जा' में भाग लेने तक, रुबीना ने एक लंबा सफर तय किया है. रुबीना दिलाइक (Rubina dilaik) मनोरंजन उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम है और वो अपने बेबाकी के लिए जानी जाती है. फिलहाल वो अभी रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 12 में दिखाई दे रही है.

रुबीना ने अलग- अलग किरदारों से अपनी योग्यता साबित की है. वो अपने फेमस शो छोटी बहू के समय से ही दर्शकों की पसंदीदा रही हैं, लेकिन बिग बॉस 14 में भाग लेकर अपनी 'बहू' की छवि को तोड़ दिया. इस शो से उनके निडर और धर्मी व्यवहार ने उन्हें ट्रॉफी जीतने में मदद की. जबकि रुबीना दिलाइक एक दमदार शख्सियत हैं.

यह भी जानिए -  Nawazuddin Siddiqui बनें मॉर्डन लड़की, लोगों को याद आए ये फेमस स्टार

आपको बता दें कि रुबीना दिलाइक (Rubina dilaik)का जन्म हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी वहीं से पूरी की थी.  अभिनेत्री अपने अभिनेता-पति अभिनव शुक्ला के साथ मुंबई में रहती है लेकिन उनका दिल हमेशा पहाड़ों में रहता है, वो (Rubina dilaik)अक्सर पहाड़ो को मिस करती हुईं नजर आ जाती हैं.  रुबीना और अभिनव दोनों ही घूमने-फिरने के शौकीन हैं. दोनों आए दिन घूमते हुए नजर आते हैं. उनका (Rubina dilaik)अंदाज फैंस को हमेशा लुभाता है.