News Nation Logo

Nawazuddin Siddiqui बनें मॉर्डन लड़की, लोगों को याद आए ये फेमस स्टार

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 26 Aug 2022, 08:17:50 AM
ent collage

Nawazuddin Siddiqui (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

एक एक्टर के लिए कोई भी किरदार हो उसे वो करने से इंकार नहीं करता है. लेकिन उसकी अदाकारी का असली रंग तब देखने को मिलता है, जब वो अपने किरदारों में पूरी तरह ढल जाता है. ऐसे ही किरदार दर्शकों को भी काफी पसंद आते हैं. दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आने वाली फिल्म 'हड्डी' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें एक्टर (Nawazuddin Siddiqui) एक मॉर्डन लड़की का रोल प्ले कर रहे हैं. पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उनके फैंस को उनका यह पोस्टर खूब पसंद आ रहा है. लेकिन उनके इस किरदार पर लोगों को उन स्टार के किरदार याद आ गए हैं, जो महिला के किरदार से खूब मशहूर हुए थे. तो चलिए जानते हैं उन स्टार के रोल के बारे में. 

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख भी कई बार पर्दे पर लड़की बनकर नजर आ चुके हैं. इस दौरान उनको पहचानना काफी मुश्किल हो गया था. अभिनेता ने फिल्म अपना सपना मनी मनी और हमशक्ल्स में लड़की का रोल अदा किया था. 


कमल हासन

कमल हासन एक मेगा स्टार हैं. वह साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. कमल की फिल्म 'चाची 420' आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं. फिल्म में ढेर सारी कॉमेडी और 'आंटी' की दमदार एक्टिंग देखने को मिली थी. कमल हासन की फिल्म चाची 420 आज भी बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शुमार है.


गोविंदा

लड़की का रोल गोविंदा ने भी बड़े दमदार से तरीके से अदा किया था.  गोविंदा ने पर्दे पर महिला का किरदार बहुत ही बखूबी से निभाया था. गोविंदा की फिल्मों के ऐसे कई सीन हैं, जिसमें वह लेडीज गेटअप में नजर आ चुके हैं.  इनमें से कुछ फिल्मों में वो कॉमेडी करते दिखे, जैसे 'राजा बाबू', 'आंटी नंबर वन'. गोविंदा महिलाओं के रोल में जब भी पर्दे पर आए हैं, दर्शकों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया है.

First Published : 26 Aug 2022, 08:17:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.