logo-image

Shanaya Kapoor Mystery Man : शनाया कपूर के मिस्ट्री मैन का नाम आया सामने, बॉलीवुड से नहीं है नाता...

शनाया पर उनके फैंस अपनी तीखी नजर बनाए रहते हैं. लोग ये बात जानने के लिए काफी ज्यादा परेशान हैं की संजय की लाडली आखिर किसे डेट कर रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके मिस्ट्री मैन, मुंबई में रहते हैं जिनका नाम करण कोठारी है.

Updated on: 09 Jan 2023, 03:07 PM

नई दिल्ली :

एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की लाडली बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भले ही अभी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन एंट्री से पहले उन्होंने अपनी अच्छी खासी फैंस लिस्ट बना ली है. शनाया पर उनके फैंस अपनी तीखी नजर बनाए रहते हैं.  23 साल की शनाया का निजी जीवन अक्सर चर्चा में रहता है. लोग ये बात जानने के लिए काफी ज्यादा परेशान हैं की संजय की लाडली आखिर किसे डेट कर रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके मिस्ट्री मैन, मुंबई में रहते हैं जिनका नाम करण कोठारी है. किसी को इस बात की जानकारी नहीं है कि वो कब से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों लॉस एंजेलिस में एक साथ पढ़ाई करने गए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

यह भी पढ़ें : Farah Khan Choreography : निर्देशन के साथ - साथ कोरियोग्राफी में भी माहिर हैं फराह खान, आज भी हिट हैं सिग्नेचर मूव्स

आपको बता दें कि खबरें यहां तक आ रही हैं कि करण का बॉलीवुड से कोई संपर्क नहीं है. वो अपना खुद का स्टार्ट-अप चलाते हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनाया ने कभी भी उनके बारे में कहीं भी पोस्ट नहीं की है और दोनों जल्द ही एक-दूसरे के बारे में बात करेंगे. हालांकि, दोनों के करीबी दोस्त और परिवार एक-दूसरे के जीवन में उनकी मौजूदगी से वाकिफ हैं और दोनों इस बात से काफी सहज हैं कि चीजें अभी कैसी हैं. लेकिन जब तक कपल इस बात पर खुद खुलासा नहीं करता तब तक पहले से कुछ बोलना सही नहीं होगा. 


वर्कफ्रंट की बात करें तो शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)बेधड़क से बॉलीवुड में अपना धमाकेदार डेब्यू करेंगी. उनके साथ इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani), गुरफतेह पीरजादा (Gurfateh Pirzada)भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. बता दें, फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान (Shashank Khaitan)ने किया है. फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब हैं.