logo-image

फिल्म से शुरू हुई इन स्टार्स की लव स्टोरी और पहुंच गई शादी के मंडप तक

आज हम उन बॉलीवुड (Bollywood) कपल्स की बात करेंगे जिनकी लव स्टोरी कंप्लीट हुई है और वो अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं.

Updated on: 16 Apr 2022, 07:32 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड (Bollywood) में कई सारे स्टार कपल की लव स्टोरी काफी अनोखी है. जिसमें उन लवबर्ड्स को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी. लेकिन इनकी लव स्टोरी चर्चा का विषय खूब रही. इन स्टार्स की स्टोरी फिल्म के सेट से शूरू हुई और शादी के मंडप तक पहुंच गई. वैसे सेलेब्स को अपने को-स्टार को डेट करना कोई बड़ी बात नहीं है. वहीं कुछ स्टार की लव स्टोरी खबरों में आकर लाइमलाइट बटोर लेती है. वहीं कुछ की किसी को भनक तक लग नहीं पाती. एक बात ये भी कुछ स्टार्स की लव स्टोरी फिल्म के पूरे होने तक में ही खत्म हो जाती है. आज हम उन कपल्स की बात करेंगे जिनकी लव स्टोरी कंप्लीट हुई है और वो अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं.

तो चलिए शुरूआत करते हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)से जिनकी शादी को आभी मात्र 2 दिन ही हुए हैं. आलिया और रणबीर बेशक एक-दूसरे को लंबे समय से जानते होंगे, लेकिन दोनों को प्यार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुआ था. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए और फिर दोनों ने सोनम कपूर के रिसेप्शन में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया. वहीं, अब आलिया और रणबीर अपनी शादीशुदा जिंदगी में कदम रख चुके हैं.

दूसरे मोस्ट पॉपुलर कपल हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण -

दूसरे मोस्ट पॉपुलर कपल हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण. जिनकी जोड़ी पर्दे पर तो कमाल दिखाती है साथ ही असल जिंदगी में भी इनमें कमाल का प्यार है, जो अक्सर नजर आता है. कपल खूब  बॉलीवुड (Bollywood)के उन कपल्स में शामिल हैं, जो अपनी केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लेते हैं. दोनों कई बार पब्लिकली एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई और फिर दोनों साथ में 'बाजीराव मस्तानी' में भी नजर आए. रणबीर और दीपिका ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर दोनों ने साल 2018 में इटली में शादी रचा ली.

यह भी जानिए -   आलिया भट्ट के शादी की साड़ी को लोगों ने करार दिया कंगना रनौत की साड़ी का कॉपी

बताते चले अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पहली मुलाकात भी फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन तो नजर नहीं आए, लेकिन दोनों की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया था. अमिताभ और जया ने कई फिल्मों में साथ काम किया, जिसमें फिल्म 'जंजीर' भी शामिल है. यह फिल्म सुपरहिट रही. इसके बाद ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने शादी कर ली.