logo-image

आलिया भट्ट के शादी की साड़ी को लोगों ने करार दिया कंगना रनौत की साड़ी का कॉपी

वहीं इस बीच एक तस्वीर वायरल हो रही, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी हद तक आलिया जैसी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आलिया ने अपने शादी की साड़ी कंगना के साड़ी से कॉपी की है.

Updated on: 15 Apr 2022, 07:27 PM

नई दिल्ली :

रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) ने आखिरकार शादी कर फैंस की खुशियों को बढ़ा दिया है. हर किसी को इस पल का इंतजार था. आखिरकार कब एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधेंगी ?  जो कि बिते दिन सभी की ख्वाहिशें पूरी हो गई हैं. शादी के बाद से ही दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इनके शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं. हर किसी के जुबां पर सिर्फ इस कपल का नाम है. अब एक्ट्रेस मिस भट्ट से मिसेस कपूर बन गई हैं. वहीं इस बीच एक तस्वीर वायरल हो रही, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी हद तक आलिया जैसी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.  कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आलिया ने अपने शादी की साड़ी कंगना के साड़ी से कॉपी की है. तो चलिए जानते हैं क्या है इस खबर की पूरी सच्चाई. 

यह भी जानें -  मां सोनी राजदान ने आलिया-रणबीर के लिए लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक तरफ नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रणौत (Kangana Ranaut) दिखाई दे रही है. खास बात यह है कि दोनों अभिनेत्रियों की इन तस्वीरों में उनका गेटअप एक- दूसरे से काफी मिलता-जुलता लग रहा है. सामने आई इस तस्वीर में कंगना अपने भाई अक्षित रणौत के रिसेप्शन लुक में दिख रही हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि कंगना का यह लुक हाल ही में दुल्हन बनीं आलिया भट्ट के वेडिंग लुक से बिल्कुल मेल खा रहा था. ऐसे में अब कई सोशल मीडिया यूजर कंगना रणौत को फैशन आइकन बता रहे हैं, तो वहीं कुछ तो यह भी कह रहे हैं कि आलिया ने कंगना को कॉपी किया है. दोनों अभिनेत्रियों की साड़ी एक जैसी होने के साथ ही इसका डिजाइनर भी एक ही है.