logo-image

मां सोनी राजदान ने आलिया-रणबीर के लिए लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

एक्ट्रेस की मां (Soni Razdan) ने अपने बेटी और दामाद के लिए एक दिल छूने वाला कैप्शन लिखा है. जिसमें उन्होंने काफी कुछ लिखा है. 

Updated on: 15 Apr 2022, 05:18 PM

नई दिल्ली :

लंबे समय बाद फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो चुका है. बिते दिन यानि 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब एक्ट्रेस मिस भट्ट से मिसेस कपूर बन गई हैं. बालीवुड की ये शादी मोस्ट अवेटेड शादी में से एक है. दोनों पाली हिल्स स्थित अपने घर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए हैं. एक्ट्रेस  (Alia Bhatt)ने सोशल मीडिया पर जैसे अपने शादी की तस्वीर साझा की सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया था. हर कोई इनके शादी की तस्वीर देखकर कर काफी ज्यादा खुश था.  इस न्यूली वेड कपल की हर कोई तारीफ कर रहा है.  वहीं एक्ट्रेस की मां (Soni Razdan) ने अपने बेटी और दामाद के लिए एक दिल छूने वाला कैप्शन लिखा है. जिसमें उन्होंने काफी कुछ लिखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

यह भी जानिए -   बेटे रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कहा, आपकी ख्वाहिश पूरी हुई

आपको बताते चले कि सोनी राजदान (Soni Razdan) ने आलिया-रणबीर की शादी की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-वह कहते हैं कि तुमने बेटी खो दी है जबकि आपको एक बेटा मिलता है. मैं कहती हूं कि मुझे एक शानदार बेटा मिला है, एक प्यारा परिवार और मेरी डार्लिंग खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा मेरे साथ रहेगी. सोनी राजदान (Soni Razdan)ने आगे लिखा- रणबीर और आलिया इस नई जर्नी में आप दोनों को ढेर सारा प्यार और खुशी. तुम्हारी प्यारी मां. एक्ट्रेस के मां का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.