logo-image

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर की ताजा अपडेट आई सामने, सुनकर फैंस हुए खुश

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, फिल्म लाइगर (Liger) के ट्रेलर को लेकर नई अपडेट सामने आई है.

Updated on: 16 Jul 2022, 07:23 PM

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की गिनती साउथ के बड़े स्टार्स में की जाती है. वो जल्द ही हिंदी फिल्म लाइगर (Liger) के जरिए अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में बेकरारी बढ़ गई है.  इस फिल्म में उनका एक्शन लुक नजर आएगा. इसी बीच विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की लाइगर के ट्रेलर को लेकर नई अपडेट सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इसके साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट भी कन्फर्म हो गई है. फिल्म से जुड़ी अपडेट मिलने के बाद फैंस अपनी खुशी जाहिर की है. 

यह भी जानिए -  Mahesh Bhatt ने नाना बनने पर बयां किए दिल के जज्बात, कहा- अनोखा होगा बच्चा

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडेक्शन की तरफ से लाइगर के ट्रेलर को लेकर जानकारी पेश की गई है. धर्मा प्रोडेक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइगर के नए पोस्टर को शेयर करते हुए बताया है कि साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का ट्रेलर 21 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इस खबर को जानकार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के फैन्स काफी खुश हैं और लाइगर के ट्रेलर के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.