logo-image

Mahesh Bhatt ने नाना बनने पर बयां किए दिल के जज्बात, कहा- अनोखा होगा बच्चा

महेश भट्ट (Mahesh bhatt) ने नाना बनने पर पर हाल ही में खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा उनका नाती अनोखा होगा.

Updated on: 16 Jul 2022, 06:50 PM

नई दिल्ली :

फिल्म निर्माता पिता महेश भट्ट (Mahesh bhatt) खबरों में ना रहे यह ऐसा हो ही नहीं सकता है. एक बार फिर से पिता महेश खबरों में आ गए हैं. उन्होंने अपनी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मां बनने और अपने नाना बनने पर खुशी जाहिर की है. हालांकि बच्चे के आने से सभी खुश हैं. तो नाना जी का खुश होना तो लाजमी है. आलिया (Alia Bhatt)का यह पहला बेबी है, तो उनके साथ - साथ उनके परिवार के लिए ये मौका बेहद खास है. इसलिए तो सभी अपनी - अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस (Alia Bhatt) भी नई भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. जल्द ही वो और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. दोनों ने गुड न्यूज की जानकारी अपने फैंस के साथ एक पोस्ट के जरिए शेयर की थी.  

यह भी जानिए -  अपने किरदार का कंपेयर नयनतारा से होने पर भड़की जान्हवी कपूर

आपको बता दें, महेश भट्ट  (Mahesh bhatt) ने एक चैट शो के दौरान नाना बनने की खुशी जताने के साथ ही आलिया भट्ट को लेकर भी काफी सारी बात शेयर की है. महेश भट्ट से जब नाना बनने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा रोल है जिसे निभाना उनके लिए थोड़ा मुश्किल होगा. उन्होंने कहा, 'मुझे अभी पिता की भूमिका से बाहर आना बाकी है. जब आपकी एक बेटी है जो इतनी प्रतिभाशाली है, और आपको उसकी सभी उपलब्धियों पर इतना गर्व है और आपको पता चलता है कि वह जल्द ही मां बनने वाली है, तो आप आकाश को देखते हैं और जीवन और प्रकृति की सुंदरता के बारे में आश्चर्य करते हैं.'

इससे पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने कहा था कि आलिया और रणबीर का बच्चा अनोखा होगा. महेशा अपनी बेटी से कितना प्यार करते हैं वो साफ पता चल रहा था. उनके इस इंटरव्यू से ये तो क्लियर हो गया है कि वो नाना बनने से कितना ज्यादा खुश हैं.