logo-image

द खतरा खतरा शो में हुमा कुरैशी और साकिब सलीम ने लिया भाग

द खतरा खतरा शो में हुमा कुरैशी और साकिब सलीम ने लिया भाग

Updated on: 29 Apr 2022, 08:45 PM

मुंबई:

अभिनेत्री हुमा कुरैशी और साकिब सलीम हाल ही में भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और फराह खान के नेतृत्व वाले द खतरा खतरा शो में नजर आए। शो में उन्हें गाने के कड़ियों को जोड़कर उसकी पहचान करने की चुनौती दी गई थी।

करण पटेल, रश्मि देसाई और हर्ष लिंबाचिया आदित्य नारायण के खिलाफ मिली चुनौती के लिए आगे बढ़े, जहां प्रतिभागियों को गेंद की चपेट में आने से बचाने के लिए कुछ सवालों के जवाब देने थे।

हुमा गाने का अनुमान लगाने में विफल रही, वहीं शो होस्ट फराह खान उनके बचाव में आईं क्योंकि वह गेंद की चपेट में आने के बाद नीचे गिर गईं। जैसे ही फराह ने कुछ संकेत दिए, हुमा को लगा कि यारम शीर्षक वाला गाना वास्तव में उनकी ही एक फिल्म एक थी डायन का है।

द खतरा खतरा शो में कॉमेडी और गेम का एक अनूठा मेल प्रस्तुत करता है, जिसमें दर्शकों को भी खूब मजा आता है। यह शो सोमवार से शुक्रवार तक वूट पर शाम सात बजे स्ट्रीम किया जाता है और सोमवार से शुक्रवार तक कलर्स चैनल पर रात 11 बजे प्रसारित किया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.