News Nation Logo

SSR 'Murder' Controversy : Vivek Agnihotri की भी जा सकती है जान, बॉलीवुड में रहना नहीं है आसान!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 28 Dec 2022, 04:05:26 PM
vivek agnihotri

Vivek Agnihotri reaction after Sushant Singh Rajput 'murder' report (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • SSR केस में हुए खुलासे के बाद विवेक अग्निहोत्री ने किया ऐसा पोस्ट
  • अग्निहोत्री ने खुद के जान को खतरा होने की कही बात
  • दिवंगत सुशांत से भी कर डाला ये सवाल

नई दिल्ली:  

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला बीते दिन तब एक बार फिर चर्चा में आ गया, जब उनके शरीर का पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने बड़े खुलासे किए. जिसमें उन्होंने बताया कि एक्टर के शरीर पर कई निशान थे, जिन्हें देखने के बाद उन्हें ये आत्महत्या नहीं, बल्कि मर्डर लगा. इस बात ने सभी को हैरान कर दिया. इस बीच हाल ही में 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की प्रतिक्रिया सामने आयी है. जिसमें उन्होंने खुद की भी जान खतरे में होने की बात कही है. साथ ही दिवंगत सुशांत से सवाल किया है कि ऐसा करने वाले कौन लोग हैं? इस मामले ने लोगों को झगझोर कर रख दिया है. लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं कि क्या बॉलीवुड बाहर से आने वालों के लिए सुरक्षित नहीं है? क्या इंडस्ट्री से बाहर का होने के बावजूद अपने काम से लोगों के दिल पर छा जाना गलत है? इस तरह के कई सवाल लोगों के मन में आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- SSR Death : सुसाइड नहीं, Sushant Singh Rajput का हुआ था मर्डर, पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने किया खुलासा

दरअसल, विवेक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सुशांत के साथ ली गई एक तस्वीर साझा की. जिसमें वे दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे...' वो आगे लिखते हैं, 'कौन थे 'वो', सुशांत, मेरे दोस्त?' इसके अलावा उन्होंने 'Sushant Singh Rajput' और 'Right To Justice' के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

आपको बताते चलें कि अग्निहोत्री ने जिस बयान पर ये प्रतिक्रिया दी है. उसमें पोस्टमार्टम करने वाले शख्स रूपकुमार शाह ने कहा था, “जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तो हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव मिले थे. उनमें से एक सुशांत का शरीर था. उनके शरीर पर कई निशान थे, उनकी गर्दन पर भी दो-तीन निशान थे. पोस्टमॉर्टम रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था. इसलिए हमने वैसा ही किया." 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के प्यार में गिरने पर पहली बार बोलीं Kriti Sanon!

उन्होंने आगे बताया था, "जब मैंने पहली बार सुशांत के शरीर को देखा, तो मैंने तुरंत अपने सीनियर्स को कहा कि मुझे यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या लगती है. हालांकि, मेरे सीनियर्स ने मुझे तस्वीरें क्लिक करने और जल्द-से-जल्द शव को पुलिस के हवाले करने के लिए कहा. इसलिए हमने रात में ही पोस्टमॉर्टम किया."

First Published : 28 Dec 2022, 04:04:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.