News Nation Logo

Sushant Singh Rajput के प्यार में गिरने पर पहली बार बोलीं Kriti Sanon!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 10 Jul 2022, 11:42:56 PM
Sushant Singh Rajput Kriti Sanon Raabta

कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिया ऐसा बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए काफी समय हो गया है, लेकिन आज भी लोग उन्हें भूला नहीं पाए हैं. सोशल मीडिया पर तो अक्सर दिवंगत कलाकार सुशांत की चर्चा होती ही रहती है. लेकिन इसके साथ ही बॉलीवुड के कई कलाकार भी उन्हें याद करते रहते हैं. इस बीच हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon Sushant Singh Rajput) का बयान सामने आया है. जिसमें पता चल रहा है कि उन्हें (Kriti Sanon) सुशांत सिंह राजपूत के किरदार से प्यार हो सकता है.. जिस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

दरअसल, एक हालिया इंटरव्यू में कृति (Kriti Sanon latest interview) से उस मूवी कैरेक्टर के बारे में पूछा गया, जिसके प्यार में वो गिर सकती हैं. जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं कि शायद वो फिल्म राब्ता में सुशांत सिंह राजपूत का कैरेक्टर होगा. जो कि चार्मिंग है, लवेबल है. आपको बता दें कि कृति और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'राब्ता' (Kriti Sanon on Raabta character) में एक साथ काम किया था. उनके अलावा फिल्म में वरुण शर्मा, जिम सर्भ, राजकुमार राव, विकास वर्मा लीड रोल में थे. ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

वहीं, अगर बढ़ें कृति की आने वाली फिल्मों की तरफ तो उनके पास कई (Kriti Sanon upcoming movies) फिल्में हैं. जिनमें 'शहजादा', 'सेकेंड इनिंग्स', 'फर्जी', 'भेड़िया', 'गणपथ : पार्ट 1', 'आदिपुरुष' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का इंतजार बेसब्री से है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अक्सर फैंस सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में तो हर कोई जानता है कि साल 2020 में वो अपने ही फ्लैट पर संदिग्ध अवस्था में पाए गए थे. जिसके बाद जांच के दौरान इस केस से जुड़े ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड के कई नाम सामने आए थे. हालांकि, अभी तक इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. 

First Published : 10 Jul 2022, 11:42:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.