logo-image

Waltair Veerayya : फिल्म ने मचाया बवाल, तोड़ दिए अमेरिका में कई रिकॉर्ड

मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) वर्तमान में बॉबी कोल्ली द्वारा निर्देशित अपनी लेटेस्ट फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है.

Updated on: 19 Jan 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली :

मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) वर्तमान में बॉबी कोल्ली द्वारा निर्देशित अपनी लेटेस्ट फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. फिल्म में श्रुति हासन लीड एक्ट्रेस हैं.  'वाल्टेयर वीरय्या' (Waltair Veerayya) को न केवल तेलुगु भाषी राज्यों में सफलता मिली, बल्कि विदेशों में भी शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. वाल्टेयर वीरय्या' के निर्माता माय थ्री मूवी मेकर्स ने घोषणा की कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी बेहतरीन रहा है, जो इस दुर्लभ उपलब्धि को हासिल करने वाली अभिनेता की तीसरी फिल्म है. सूची में चिरु की कुछ अन्य फिल्में 'कैदी नंबर 150' और 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' हैं.

यह भी पढ़ें :  Shah Rukh Khan : शाहरुख खान को प्रमोशन के लिए नहीं चाहिए कपिल और सलमान का सहारा, जानें वजह...

खबर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'यूएसए बॉक्स ऑफिस पर वीरय्या का वर्चस्व. मेगा मास ब्लॉकबस्टर #WaltairVeerayya कुलीन $ 2M क्लब में प्रवेश करता है.' इस बीच, 13 जनवरी को सिनेमा हॉल में खुलने के बाद, 'वॉल्टेयर वीरय्या' ने कथित तौर पर चार दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है.

 श्रुति हासन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में कैथरीन ट्रेसा, राजेंद्र प्रसाद, प्रकाश राज और बॉबी सिम्हा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक फिल्म के लिए एक प्लस प्वाइंट है, जिसे मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित किया गया है. बता दें कि कोना वेंकट ने स्क्रीनप्ले को संभाला है. फिल्म को जिस तरह से प्यार मिल रहा है ऐसा ही रहा तो फिल्म कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम करेगी. इस फिल्म को इतना प्यार मिलने की वजह इसकी शानदार स्टोरी बताई जा रही है.  

यह भी पढ़ें : 'Achha Sila Diya': 'अच्छा सिला दिया' सॉन्ग हुआ रिलीज, राजकुमार राव नोरा फतेही संग रोमांस करते आए नजर