News Nation Logo

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान को प्रमोशन के लिए नहीं चाहिए कपिल और सलमान का सहारा, जानें वजह...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Jan 2023, 03:05:07 PM
9423580390583908

Shahrukh Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) जल्द पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. अब कुछ दिन बाद आप पठान को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. वहीं फिल्म की सफलता के लिए किंग खान लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन खबरें आ रही हैं कि एक्टर फिल्म के प्रमोशन में कई सारी चीजें इस बार अवॉइड करेंगे. स्टार निर्माता और एक्टर ने को - स्टार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ अपनी एक्शन-एडवेंचर फिल्म को बढ़ावा देने के लिए सामान्य मार्केटिंग रणनीतियों का उपयोग करने से परहेज करने का फैसला किया है.

एक्टर ने नॉर्मल इंटरव्यू भी नहीं करने का फैसला किया है और अब शाहरुख ने अपनी प्रचार रणनीति को बदलते हुए ये भी फैसला किया है कि वो कुछ टीवी शोज में भी नहीं दिखाई देंगे, जिसमें हर बॉलीवुड स्टार्स जाते हैं.  

यह भी पढ़ें :  Priyanka Chaudhry: घरवालों ने प्रियंका चौधरी को कहा, 'ओवरकॉन्फिडेंस की देवी,' फैंस ने किया भरपूर विरोध

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) भी फिल्म पठान का हिस्सा हैं इसके बावजूद कहा जा रहा है कि शाहरुख खान बिग बॉस शो में भी नहीं जा रहे हैं. वो सीधे अपने दर्शकों तक पहुंचना पसंद करते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा और उनकी प्राइम टाइम टीवी शो टीम की ओर से कई अनुरोध किए गए हैं, लेकिन SRK ने विनम्रता से उन्हें भी मना कर दिया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने गति पकड़ ली है.

वहीं शाहरुख भी मीडिया से बच रहे हैं. वो बिना किसी पारंपरिक मीडिया प्रचार के फिल्म रिलीज के साथ आगे बढ़ रहे हैं. बता दें कि फिल्म की सबसे अधिक चर्चा बेशरम रंग गाने के आसपास के विवादों से शुरु हुई है, जिसमें राजनीतिक व्यक्तियों और पार्टियों का आरोप है कि यह गीत धार्मिक भावनाओं को आहत करता है. पठान अब एक महीने से अधिक समय से खबरों और मनोरंजन के साथ-साथ राजनीतिक चर्चाओं में भी है.

First Published : 19 Jan 2023, 03:03:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.